सारा अली खान कहीं शुभमन गिल को डेट तो नहीं कर रहीं, दोनों का वीडियो आया सामने

Sara b log image

क्रिकेटर शुभमन गिल अपने खेल से तो जाने ही जाते हैं पर वो अक्सर अपनी निजी जीवन के कारण भी खूब चर्चा में रहतें है। इनके अफेयर की बातों को मीडिया में बड़े तवज्जो दिए जाते हैं। सारा अली खान का भी नाम अक्सर कार्तिक आर्यन के साथ लिया जा चूका है। पर अब ख़बरें आ रही है कि सारा अब शुभमन गिल को डेट कर रहीं है। दोनों साथ घूमते हुए दिखाई दे चुके है। सोशल मीडिया पर इन दिनों, दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो दोनों दिल्ली में साथ में दिखाई दे रहे हैं।

एक वीडियो में दोनों साथ में होटल से निकलते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद ये क्यास लगाए जाने लगे कि दोनों एक दूसरे को कहीं पसंद तो नहीं करते। एक और वीडियो भी सामने आयी जिसमे फ्लाइट में सारा अली खान को शुभमन गिल के बगल वाली सीट पर बैठते हुए देखा गया।

वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पूछा, आपदोनो कहीं प्यार के खिचड़ी तो नहीं पका रहे। तो दूसरे ने पूछा कि कही शुभमन सारा से ऑब्सेस्ड तो नहीं। हालाँकि दोनों ने अपने तरफ से इस बात पर हामी नहीं भरी। दोनों ने इस रिश्ते को कोई नाम नहीं दिया है पर इस तरह से बार बार साथ दिखाई देना कहीं नहीं तो कहीं किसी बात की होने की गुंजाईश तो बतलाता ही है।

Exit mobile version