Sara Ali Khan: सारा अली खान हुई ट्रोलिंग का शिकार, शिवभक्ति से नाराज हुए फैंस

Sara Ali khan

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके, जरा बचके’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म में सारा पहली बार विक्की कौशल संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। दोनों ही एक्टर्स इन दिनों अपनी फिल्म का जोरो शोरो से प्रमोशन करने में लगे हैं और शहर शहर घूम कर अपनी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। वहीं इन्ही सबके बीच अब सारा और विक्की प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ के एक शिव मंदिर में दोनों भोलेनाथ के सामने हाथ जोड़कर बैठे दिखाई दिए, लेकिन कुछ लोगों को सारा का भोलेनाथ के मंदिर में जाना पसंद नहीं आ रहा।

सारा और विक्की ने लिया भोलेनाथ का आशीर्वाद

हाल ही में सारा और विक्की अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए लखनऊ पहुंचे थे। वह पर दोनों को लखनऊ के एक शिव मंदिर पूजा करते नजर आए। जहां सारा व्हाइट कलर के सूट सलवार में काफी सादगी से भरी नजर आई तो वहीं विक्की ने ब्राउन शर्ट और ब्लू पैंट से अपने लुक को कम्पलीट किया। दोनों ही एक्टर्स ने विधि-विधान से पूजा की और भोलेनाथ के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। मंदिर की इन तस्वीरों को सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि – ‘जय भोलेनाथ’। जैसे ही सारा ने इन फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और उनके मुस्लिम फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलिंग का शिकार हुई सारा अली खान

सारा की फोटो पर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘आपकी परवरिश ठीक नहीं हुई है शायद इसलिए ही आप मंदिर में हाथ जोड़कर बैठी हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आपके पिता एक मुस्लिम हैं और मंदिर में पूजा कर रही हैं शर्म आती है काश आपकी अच्छी परवरिश हुई होती।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘लाख इनायत कैसी मुसलमान है, अल्लाह से तो डर’।

फिल्म होगी इस दिन रिलीज

वहीं फिल्म के रिलीज की बात करें तो सारा और विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, ये एक कपल की लव रिलेशन और डिवोर्स के इर्द गिर्द कहानी को बुना गया है। फिल्म में सारा सौम्या और विक्की कपिल का किरदार निभा रहे हैं।

Exit mobile version