Koffee With Karan 8 : सारा अली खान और अनन्या पांडे ने किया शॉकिंग खुलासा, किसी और की शादी में लगाए थे जमकर ठुमके

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं हाल ही में करण के शो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और अनन्या पांडे पहुंची इस दौरान दोनों ही एक्ट्रेसेस करण के साथ मस्ती मजाक करती नजर आई वहीं सारा और अनन्या ने एक-दूसरे को लेकर कई राज भी खोले।

जब किसी और की शादी में जाकर नाचने लगे थे सारा और अनन्या

आपको बता दें कि हाल ही में करण के शो पर सारा और अनन्या ने शिरकत की थी। दोनों ने एक शो पर एक दूसरे से जुड़े कई सारे राज का खुलासा किया था। वहीं अनन्या ने सारा अली खान के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि ‘एक बार उन्होंने उनके साथ शादी में हंगामा किया था और मैं उन्हें डांस फ्लोर से खींच रही थी।

अनन्या ने आगे बताया कि ‘सारा ने पिछले साल मुंबई में एक शादी की पार्टी को क्रैश करने का फैसला करके अनन्या पांडे को सदमे में डाल दिया था। अनन्या ने आगे बताया कि एक बार सारा ने एक शादी की पार्टी में हंगामा कर दिया था और उन्हें उसे बाहर खींचना पड़ा था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी सारा-अनन्या

गौरतलब है कि अनन्या ने आगे कहा ‘ये शादी नहीं थी, ये एक शादी की पार्टी थी और हम कहीं डिनर कर रहे थे और हम वहां से गुजर रहे थे। हमने तेज आवाज में गाने बजते हुए सुना और सारा कहा, ‘मैं अंदर जा रही हूं और नाच रही हूं’, सारा डांस फ्लोर के बीच में चली गई और अंकल के साथ डांस करने लगी और तभी मैं उसे डांस फ्लोर से खींचकर बाहर लाईं।

वहीं दोनों सारा को आखिरी बार विक्की कौशल के साथ जरा हटके जरा बचके में देखा गया था। वहीं अनन्या के पास सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ ‘खो गए हम कहां’ है। आखिरी बार वह आयुष्मान खुराना के साथ ड्रीम गर्ल 2 में नजर आई थीं।

Exit mobile version