Cannes Film Festival : कांस में जलवा बिखेरेंगी सपना चौधरी, आज करेंगी डेब्यू

Cannes Film Festival

Cannes Film Festival : इस साल ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में बॉलीवुड की कई हसीनाएं डेब्यू करने वाली हैं। इस कड़ी में अब हरियाणा की सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, सही पढ़ा आपने। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी भी डेब्यू करने वाली हैं। हरियाणा में स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज यानी 18 मई 2023 को बतौर रीजनल आर्टिस्ट कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलने वाली हैं।

सपना चौधरी के अलावा पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी इस बार 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में डेब्यू किया हैं। मानुषी के साथ-साथ बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने भी कांस में अपना जलवा बिखेरा हैं। इस बार सारा अली खान, मृणाल ठाकुर और ईशा गुप्ता आदि एक्ट्रेस का न्यू लुक कांस में देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- Mukesh Ambani : मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारी को गिफ्ट किया करोड़ों का फ्लैट, जानिए घर की खासियत

सपना ने जाहिर की अपनी खुशी

हाल ही में, एक इंटरव्यू में सपना चौधरी ने बताया कि- ”वह बहुत आभारी हैं और बहुत ज्यादा एक्साइटेड है कांस के रेड कार्पेट पर चलने के लिए।” इसके आगे उन्होंने बताया कि- ” उन्हें उम्मीद है कि वह सभी को गौरवान्वित करेंगी।”

आपको बता दें कि आज के समय में सपना चौधरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है। देश से लेकर विदेशों में भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनके गानों पर विदेशी लोगों के रील्स वायरल होते ही रहते है। इसके अलावा उनकी सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

सपना को ‘बिग बॉस’ से मिली पहचान

आपको बताते चले कि सपना चौधरी अपने हरियाणवी लोक गीतों के लिए मशहूर है। उनके गाने यूट्यूब से लेकर हर सोशल मीडिया अकाउंट पर छाए रहते हैं, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें असली पहचान सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से मिली है। शो में दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिला है।

यह भी पढ़ें- Amitabh-Anushka Challan : अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा फंसे मुश्किलों में, जानें क्या है पूरा मामला?

Exit mobile version