Zanjeer: जेल जाने से एक रात पहले संजू बाबा ने की थी ‘जंजीर’ की डबिंग, डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने किया खुलासा

Sanjay Dutt

Zanjeer: बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं। संजू बाबा को अक्सर की मीडिया अपने कैमरों मे कैद करती नजर आती हैं। वहीं संजय और डायरेक्टर अपूर्व लाखिया की दोस्ती से कोई भी अनजान नहीं हैं। संजय और अपूर्व अच्छे दोस्त हैं। अपूर्व लाखिया के साथ संजय दत्त ने दो फिल्मों में काम किया है। वहीं अब अपूर्व लाखिया ने हाल ही में फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक में संजय दत्त की डबिंग को लेकर एक  मजेदार खुलासा किया हैं।

‘जंजीर’ को लेकर किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपूर्व लाखिया ने ‘जंजीर’ फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘संजू सर अमेजिंग हैं। वो अगले दिन जेल जा रहे थे, और उन्होंने ‘जंजीर’ की डबिंग को कंपलीट नहीं किया था। पुलिस उन्हें 1.30 बजे जेल लेकर जाने वाली थी, और उन्होंने मुझे कॉल कर कहा कि, ‘मुझे माफ कर दो कि मैंने तुम्हारी फिल्म की डबिंग पूरी नहीं की है। तुम आज रात मेरे घर आओ और डबिंग को पूरा कर लो।”  अपनी बात को जारी रखते हुए अपूर्व लाखिया ने आगे कहा कि, ‘जब मैं उनके घर गया, तो उन्होंने बार एरिया को साफ किया। मैं अपने टेक्नीशियन के साथ था. उन्होंने फोन पर डबिंग को पूरा किया, और 1 बजे वो जेल चले गए।’ आपको बता दें कि संजय दत्त स्टारर ‘जंजीर’ अमिताभ बच्चन की साल 1973 में आई ‘जंजीर’ का रीमेक है। इस मूवी में संजू बाबा ने ‘शेर खान’ यानी प्राण का रोल किया है। मूवी में संजय दत्त के काम को काफी पसंद किया गया।

यह भी पढ़ें: Sanjay Dutt: “देश में बनी हर फिल्म…”, साउथ बनाम बॉलीवुड पर संजय दत्त ने तोड़ी चुप्पी

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वहीं संजय दत्त के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घुड़चड़ी को लेकर काफी बिजी हैं। वहीं एक्टर इसके अलावा लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘लियो में भी काम कर रहे है साथ ही अरशद वारसी के साथ एक अनटाइटल मूवी में भी नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 25 साल बाद Kajol ने इस फिल्म को बताया करियर की सबसे डरावनी फिल्म, एक्ट्रेस थी अनकंफर्टेबल और…

Exit mobile version