Sandeep Reddy Vanga : जावेद अख्तर पर फूटा संदीप रेड्डी वांगा का गुस्सा, बोलें- ‘मिर्जापुर बनाने पर बेटे को नहीं दी नसीहत’

Sandeep Reddy Vanga

Sandeep Reddy Vanga: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जहां दर्शकों एक वर्ग ने फिल्म को पसंद किया, वहीं दूसरे वर्ग ने महिला विरोधी फिल्म बताकर आलोचना की।

वहीं अब जावेद अख्तर ने रणबीर कपूर की एनिमल को खतरनाक बताया था। जावेद अख्तर का फिल्म को लेकर कमेंट संदीप को पसंद नहीं आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत की है। संदीप ने जावेद अख्तर को नसीहत दी है कि वो अपने बेटे फरहान अख्तर के प्रोडक्शन में बनीं मिर्जापुर भी देख लें।

जावेद अख्तर को दिया संदीप ने जवाब

आपको बता दें कि जावेद अख्तर के कमेंट पर अब संदीप रेड्डी वांगा ने रिएक्ट किया है। उन्होंने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘ये एकदम साफ है कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है। उनके कमेंट से साफ होता है कि उन्होंने पूरी फिल्म नहीं की है। अगर कोई फिल्म देखे बिना कमेंट कर रहे हैं तो मैं इस बारे में क्या करुं?

जाहिर सी बात है कि आपको बुरा लगता है क्योंकि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है और सिर्फ वो ही नहीं बल्कि उन लोगों ने भी नहीं देखी है जो आर्ट पीस पर कीचड़ उछाल रहे हैं। वो अपने चारों तरफ पहले क्यों नहीं देखते हैं।’ संदीप ने आगे कहा- ‘उन्होंने फरहान अख्तर को यही बात क्यों नहीं कही थी जब वो मिर्जापुर प्रोड्यूस कर रहे थे।

दुनियाभर की गाली मिर्जापुर एक शो में है। मैंने पूर शो नहीं देखा है। जब शो तेलुगू में ट्रांसलेट हुआ, तब आप उसे देखेंगे तो ऐसा लगेगा जैसे उल्टी आ रही हो। वो अपने बेटे के काम को क्यों नहीं चेक कर रहे हैं?

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

गौरतलब है कि एनिमल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। बॉक्स ऑफिस के बाद अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रही है। साथ ही एनिमल जब से रिलीज हुई है तब से डिबेट का हिस्सा बनी हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी अहम किरदार निभाते नजर आए हैं। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियन्स के मिक्स रिव्यू मिले हैं।

Exit mobile version