Sandeep Reddy Vanga : शाहरुख खान संग काम करना चाहते है संदीप रेड्डी वांगा, बनाना चाहते है एनिमल जैसी फिल्म!

Sandeep Reddy Vanga

Sandeep Reddy Vanga: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने संदीप रेड्डी वांगा अपनी फिल्म फिल्म एनिमल की रिलीज के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी ब्लॉकबस्टर साबित हुई। जहां दर्शकों एक वर्ग ने फिल्म को पसंद किया, वहीं दूसरे वर्ग ने महिला विरोधी फिल्म बताकर आलोचना की। वहीं, अब एक बातचीत के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने खुलासा किया कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने फिल्म का टीजर देखा है और उन्हें यह पसंद आया है। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा भी जाहिर की।

शाहरुख के साथ काम करना चाहते है संदीप

आपको बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा ने शाहरुख खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की हैं। उन्होंने कहा कि वे शाहरुख से दो बार मिल चुके हैं, लेकिन साथ में काम करने के बारे में कोई बात नहीं हुई है। निर्देशक ने कहा, मैं शाहरुख खान सर के साथ काम करना चाहता हूं। मेरा हर अभिनेता के लिए कुछ ना कुछ आइडिया रहेगा। बॉलीवुड में मैं शाहरुख सर और रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहता हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘जब वे गणपति उत्सव के दौरान आए थे, तो मैंने उन्हें ऑफिस में टीजर दिखाया था। उन्होंने एनिमल के ट्रेलर को देखकर काफी तारीफ की थी।’ हालांकि, एनिमल की रिलीज के बाद एक इवेंट में शाहरुख खान ने अपनी भूमिकाओं और सामाजिक जिम्मेदारियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वे जिन नायकों की भूमिका निभाते हैं वे अच्छे काम करते हैं और लोगों को आशा और खुशी देते हैं। लेकिन अगर वह खलनायक या बुरे आदमी की भूमिका निभाता है, तो वे चाहते है कि इस किरदार को बहुत कष्ट सहना पड़े। हालांकि, शाहरुख ने किसी फिल्म का जिक्र नहीं किया था, लेकिन कई नेटिजन्स ने अनुमान लगाया कि यह एनिमल के बारे में है।

ये है एनिमल की कहानी

गौरतलब है कि संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ पिता पुत्र के जटिल रिश्ते के इर्द गिर्द बुनी गई है। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने अनिल कपूर के बेटे का किरदार निभाया है। फिल्म में जब रणबीर के पिता पर जानलेवा हमला होता है तब वे कैसे अपने पिता के दुश्मनों से कैसे बदला लेते हैं, ‘एनिमल’ में इसी बात को काफी विस्तार से दिखाया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना समेत कई दिग्गज सितारों ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Exit mobile version