Samsung Galaxy A14 5G: भारत में जल्द दस्तक दे सकता है सैमसंग का ये किफायती फोन का

Samsung blog image

Samsung Galaxy A14 5G : सैमसंग ने पिछले 2 सालों में कई नए स्मार्टफोन को भारत के मार्किट में उतारा है। इसी कड़ी में सैमसंग ने ए सीरीज में एक और धांसू फोन को लॉन्च करने वाली है। इसे लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। दरअसल, सैमसंग एक बजट फोन Samsung Galaxy A14 5G को लेकर आने वाली है जहां कई शानदार फीचर हमें देखने को मिलेंगे।

इस बीच कंपनी ने डिवाइस के लिए सपोर्ट पेज भारत में लाइव कर दिया है। इससे पता चलता है कि सैमसंग फोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। फोन को मॉडल नंबर SM-A146B/DS के साथ अब सैमसंग इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। कंपनी ने अभी इसकी कोई भी जानकारी को ऑफिसियल नहीं किया है लेकिन लीक्स से कई बातों का पता चला है। चलिए हम आपको विस्तार से बताते हैं।

Samsung Galaxy A14 5G के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले : इस हैंडसेट में कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। लिक्स के मुताबिक Galaxy A14 5G में 6.8 इंच की पंच-होल डिस्प्ले हो सकता है। इसमें पिछले मॉडल्स की तरह ही हाई रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इसके रिजोलूशन को भी अपग्रेड किया जाएगा। डिवाइस की स्क्रीन फुल-एचडी+ रेजोलूशन के साथ एक एलसीडी पैनल मिलेगा।

कैमरा : स्मार्टफोन में वर्टिकली प्लेस्ड ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी लेंस और दो असिस्टेंट सेंसर होंगे। अपफ्रंट में सेल्फी लेने के लिए इसमें 13MP का लेंस होने की उम्मीद है।

प्रोसेसर : हुड के तहत डिवाइस के Exynos 1330 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

बैटरी : बैटरी की बात करें तो डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है और इसमें आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

स्टोरेज : यह 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज वेरियंट में आएगा।

ओएस : इस बीच गीकबेंच सर्टिफिकेशन ने पुष्टि की है कि डिवाइस एंड्रॉयड 13 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर बूट होगा।

 

Exit mobile version