सैमसंग के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च डेट आई सामने, 200MP कैमरे के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

samsung new phone

Samsung New Phone : सैमसंग के नए फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल, दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने आखिरकार अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तारीख की पुष्टि कर दी है, जिसके जरिए वह गैलेक्सी एस23 सीरीज की घोषणा करेगी। Samsung ने कन्फर्म कर दिया है की 2023 का उसका पहला इवेंट 1 फरवरी को होगा जहां अलग-अलग डिवाइसेज लॉन्च की जाएंगी। उसी कड़ी में सैमसंग के इस फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S23 को लॉन्च किया जाएगा।

San Francisco के एक इवेंट में किया जाएगा लॉन्च

टेक कंपनी सैमसंग ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 सीरीज की लॉन्चिंग डेट कंफर्म करते हुए बताया कि सैमसंग के इस सीरीज को 1 फरवरी 2023 को भारतीय समय के अनुसार रात 11.30 बजे किया जाएगा। इस इवेंट को San Francisco में आयोजित किया जाएगा। हालांकि Samsung ने अभी आधिकारिक तौर से कन्फर्म नहीं किया है कि इवेंट पर कौन-कौन सी डिवाइसेज लॉन्च की जाएंगी। लेकिन अब तक आई कई लीक्स में नए Samsung Galaxy S-सीरीज फोन्स के आने का अंदेशा है।

Galaxy S23 सीरीज में तीन मॉडल है शामिल

नई सीरीज को Galaxy S23 लाइनअप के अंतर्गत लाया जाएगा। इसमें 3 मॉडल्स – Galaxy S23, Galaxy S23 Plus और Galaxy S23 Ultra पेश किए जाएंगे। Galaxy S23 का टीजर भी सामने आ गया है जिसे देखकर पता चला है कि कंपनी फोन के कैमरे पर फोकस कर रही है। हालांकि, बहुत कम फीचर्स लीक हुए हैं। आने वाले समय में और जानकारी सामने आएगी।

मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy S23 और S23 Plus में OIS के साथ 50MP, 12-मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड), और 10-मेगापिक्सल (टेलीफोटो) ट्रिपल कैमरा यूनिट मिल सकती है। वहीं Samsung Galaxy S23 Ultra में 200MP का कैमरा होगा। ये कंपनी का पहला फोन होगा जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इसके अलावा 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 10-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप जूम कैमरा होगा।

 

 

Exit mobile version