सैमसंग ने अपने नए मिड-रेंज फोन Samsung Galaxy M54 5G को किया लॉन्च, 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ मिलेंगे और कई फीचर्स

Samsung Galaxy M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G:- मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने नए मिड रेंज फोन Samsung Galaxy M54 5G को लॉन्च कर दिया है। पिछले 2 सालो में सैमसंग ने एक से बढ़कर एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। सालों से स्मार्टफोन के नए डिजाइन और लुक से सैमसंग ने अपना लोहा मनवाया है। दरअसल, दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने 6.7 इंच की फुलएचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले और 6,000mAh बैटरी से लैस एक बढ़िया स्मार्टफोन को बाजार में पेश किया है। आइए विस्तार से इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते हैं।

samsung galaxy m54 5g

Samsung Galaxy M54 5G – फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन को सिंगल कलर ऑप्‍शन में लाया गया है। डिस्‍प्‍ले में होल-पंच कटआउट दिया गया है। फोन में 6.7 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में 2.4GHz तक की सीपीयू स्पीड वाला ऑक्टा कोर Exynos 1380 प्रोसेसर मिलता है। फोन में 8 जीबी तक रैम के साथ 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

गैलेक्सी M54 5G में यूएसबी टाइप सी पोर्ट, 6000mAh की बैटरी, 25W का वायर चार्जर भी दिया जाएगा। चार्जर अलग से बेचा जाएगा। सैमसंग के इस फोन के रियर पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसका प्राइरमी कैमरा 108MP का होगा। सेकेंडरी कैमरा 8MP अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया जाएगा। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Samsung Galaxy M54 5G

Samsung Galaxy M54 5G – कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने अब तक फोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। खबर लिखे जाने तक Samsung Galaxy M54 की कीमत और उपलब्‍धता की जानकारी सैमसंग की ऑफ‍िशियल वेबसाइट पर नहीं आई थी। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, फोन को सिंगल सिल्वर कलर में उपलब्ध किया गया है।

Exit mobile version