Samsung Galaxy S23: गैलेक्सी S22 की सक्सेसर सीरीज S23 इस दिन होगी भारत में लॉन्च

samsung blog image

सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज की लगभग सभी फोन हिट रही हैं। मार्केट में यह मोबाइल खूब बिकी हैं। आपको बता दें कि इस फोन में काफी अच्छे फीचर दिए गए हैं जिसको जनता ने काफी पसंद किया। उपभोक्ता खूब सारा पैसा खर्च कर इस महंगे फोन को खरीदते है। इसी चीज को देखते हुए कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी S23 को जल्द ही भारत के मार्केट में लॉन्च करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि यह फोन गैलेक्सी S22 की सक्सेसर सीरीज होगी।

आपको बता दें कि यह फोन इस साल के अंत में या 2023 के शुरुआत में पेश किया जा सकता है। इस फोन के और भी फ्लैगशिप सीरीज फोन जैसे वनीला गैलेक्सी s23, गैलेक्सी S23+ और गैलेक्सी S23 अल्ट्रा जैसे फोन भी शामिल है।

फिलहाल, गैलेक्सी एस23 के रियर कैमरे के बारे में कोई जानकारी नहीं है। अब तक के लीक्स का दावा है कि Galaxy S23 Ultra को बड़ा अपग्रेड मिलेगा। यह 200-मेगापिक्सल के प्राइमरी रियर कैमरे के साथ आ सकता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह बेहतरीन नाइट फोटोग्राफी शॉट्स और वीडियोग्राफी में सुधार पेश करता है।

फ्रंट कैमरा को आखिरकार अपग्रेड मिल सकता है क्योंकि सैमसंग अपने हाई-एंड फोन पर 10-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे रहा है। अब, गैलेक्सी S23 को सामने की तरफ 12-मेगापिक्सल सेंसर पैक करने के लिए कहा गया है।

इस फोन के फीचर में की बात करें तो यह सैमसंग गैलेक्सी s23 अल्ट्रा में जिस चिपसेट से लैस है जिसका कोड नेम Kalama है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC हो सकता है।

इस फोन में 8GB रैम पैक के साथ आता है जो एंड्राइड 13 out-of-the-box पर काम करेगा इसके काफी अच्छे सिंगल कोर और मल्टी कोर स्कोर हैं। इसके अलावा यह भी कहना है कि इन सभी फ्लैगशिप फोन को 3c सर्टिफिकेशन भी हासिल है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ के भारत में भी आने की संभावना है। गैलेक्सी S21 को 69,999 रुपये में लॉन्च किया गया था और गैलेक्सी S22 72,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ आया था, इसे देखते हुए कंपनी नए संस्करण की कीमत बढ़ा सकती है।

Exit mobile version