बेहतरीन फीचर्स के साथ Samsung Galaxy M34 5G भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

Samsung Galaxy M34 5G

साउथ कोरियाई दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग नें शुक्रवार को अपने सबसे धांसू फोन Samsung Galaxy M34 5G को भारत मे लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे एक मेगा इंवेंट के दौरान लॉन्च किया। हालांकि, यह फोन एक ही वेरिएंट में पेश हुआ है लेकिन बाद मे इसके और वेरियंट में पेश किया जाएगा। इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। Samsung Galaxy M34 5G के साथ नो शेक कैमरा मिलता है। Samsung Galaxy M34 5G में तीन रियर कैमरे हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। आइए विस्तार से इसके फीचर्स के बारे में जानते हैं….

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले की बात करें तो Galaxy M34 5G में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है और पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स है। फोन की डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन है। हैवी काम करने के लिए Galaxy M34 5G में 5nm प्रोसेस पर तैयार हुआ Exynos 1280 प्रोसेसर है। इसमें 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलती है।

Samsung Galaxy M34 5G: कैमरा और बैटरी बैकअप

कैमरे की बात करें तो Samsung Galaxy M34 5G में तीन रियर कैमरा हैं जिनमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) और नो शेक मोड मिलता है जिसे लेकर ब्लर फ्री वीडियो और फोटो को दावा है। दूसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला है। तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

वहीं बैटरी की बात करें तो Galaxy M34 5G में 6000mAh की बैटरी है जिसे लेकर दो दिनों के बैकअप का दावा है। इसके साथ 25W की फास्ट चार्जिंग मिलती है, हालांकि फोन में चार्जर नहीं मिलता है।

Samsung Galaxy M34 5G: अन्य फीचर्स

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन को पांच साल तक सिक्योरिटी अपडेट और 4 साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट मिलेगा।  Galaxy M34 5G में वॉयस फोकस फीचर मिलता है जो कि कॉलिंग या वीडियो कॉलिंग के दौरान बैकग्राउंड शोर को खत्म कर देता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, टाईप-सी पोर्ट और फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

 

Exit mobile version