सैमसंग का ये धांसू फोन अगले महीने हो रहा है लॉन्च, जान लें इसकी खूबियां

Samsung Galaxy M34 5G

कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी M34 की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। भारत में इसकी लॉन्चिंग 7 जुलाई 2023 को होगा। इस फोन के लॉन्च इवेंट को कंपनी के सोशल मीडिया चैनल पर लाइव किया जाएगा। इसमें कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं जो ग्राहकों को काफी ज्यादा पसंद आने वाला है। अगर आप भी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन samsung galaxy m34 5g का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो ये अपडेट आपका दिल खुश कर सकता है। गौरतलब है कि फोन के लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी M34 स्मार्टफोन की डिटेल लीक हो गई है। आइए विस्तार से इसके बारें में जानते हें…..

Samsung Galaxy M34 की कीमत

कीमत की बात करें तो अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है लेकिन उम्मीद है कि सैमसंग जल्दी ही इसकी कीमत की भी पुष्टी करेगी। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह स्मार्टफोन 20 हजार भारतीय रुपये के आसपास हो सकती है।

Samsung Galaxy M34 5G

Samsung Galaxy M34 5G के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इसमें कमाल के फीचर्स देखने को मिलते हैं। डिस्प्ले की बात करें तो फोन में 6.4 इंच का sAMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज होगा। चिपसेट की बात करें तो इसमें सबसे तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1080 प्रोसेसर से लैस होगा। फोन में तीन रैम और स्टोरेज वेरिएंट दिए जा सकते हैं। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया होगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा। साथ ही इसमें लो-लाइट फोटोग्राफी, बर्स्ट शॉट्स और फिल्टर्स दिए जाएंगे। बैटरी की बात करें तो Galaxy M34 5G में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो दो दिन तक चल सकती है।

Exit mobile version