नए साल में Samsung Galaxy F14 होगा लॉन्च, इस बजट फोन में मिलेंगे कई अहम फीचर्स

samsung blog

Samsung Galaxy F series phones : दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग जल्द ही भारत में F सीरीज का एक और फोन लॉन्च करने वाली है। बताया जा रहा है कि सैमसंग के इस हैंडसेट का नाम Samsung Galaxy F14 होगा। हाल ही में सैमसंग ने अपने F सीरीज का फोन Galaxy F13 को लॉन्च किया था। ये स्मार्टफोन उसी की सक्सेसर फोन होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy F14 जनवरी 2023 में आने वाली है। ये फोन शुरुआत में ई स्टोर जैसे फ्लिपकार्ट, अमेजन आदि पर उपलब्ध होगा।

 

सैमसंग का ये फोन बजट कैटेगरी का फोन है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत सैमसंग गैलेक्सी F13 के आसपास होने वालीं है। ऐसे में इसकी शुरुआती कीमत 11,999 रुपये हो सकती है। हालांकि, ये अभी तक यह पता नहीं है कि डिवाइस 5G कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा या नहीं। और तो और हैंडसेट के फीचर्स भी सैमसंग गैलेक्सी F13 से मिलते जुलते हो सकते हैं। आगामी फोन के बारे में कोई अन्य जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

Samsung Galaxy F14 के फीचर्स

चूंकि हमने आपको पहले बताया कि इस हैंडसेट के फीचर्स भी सैमसंग गैलेक्सी एफ13 वाली ही होने वाली है इसलिए आइये देखते हैं इसके संभावित फीचर्स। ..

सैमसंग के इस फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+ एलसीडी स्क्रीन है। फोन के डिस्प्ले में फ्रंट कैमरा लगाने के लिए वॉटरड्रॉप नॉच है। हैंडसेट Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कंपनी के अपने One UI 4.0 कस्टम स्किन पर चलता है।

वहीं इसके चिपसेट की अगर बात करें तो ये स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे माली G52 के साथ जोड़ा गया है। सैमसंग गैलेक्सी F14 4GB रैम पैक करता है और 128GB तक स्टोरेज प्रदान करता है। इस रैम को बढ़ाया भी जा सकता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन एक डुअल सिम फोन है और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में पीछे की तरफ तीन कैमरा सेटअप है। 50MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, गैलेक्सी F14 में फ्रंट में 8MP का कैमरा है।

 

 

 

Exit mobile version