Samsung Galaxy F14 5G की लॉन्चिंग डेट आई सामने, मिलेंगे कमाल के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Samsung Galaxy F14 5G launch date

सैमसंग के नए फोन Samsung Galaxy F14 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म हो गई है। दरअसल, फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट की होम पेज के माध्यम से Samsung Galaxy F14 5G के भारत लॉन्च को टीज किया है। टीजर के अनुसार, स्मार्टफोन को 24 मार्च को देश में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। गैलेक्सी F14 5G स्मार्टफोन को हाल ही में दो अलग-अलग संगठनों द्वारा प्रमाणित किया गया था जिसमें BIS और SGS Fimko सर्टिफिकेशन शामिल है। हालांकि कंपनी ने फिलहाल स्मार्टफोन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है। फीचर्स को ध्यान में रखते हुए गैलेक्सी F14 5G की कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है।

Samsung Galaxy F14 5G की संभावित कीमत

सैमसंग का ये फोन बजट कैटेगरी का फोन है। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत सैमसंग गैलेक्सी F13 के आसपास होने वालीं है। ऐसे में फीचर्स को ध्यान में रखते हुए गैलेक्सी F14 5G की कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है। और तो और हैंडसेट के फीचर्स भी सैमसंग गैलेक्सी F13 से मिलते जुलते हो सकते हैं।

Samsung Galaxy F14 5G के फीचर्स

लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें OneUI 5.0 Android 13 आउट ऑफ द बॉक्स चलेगा। स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी+ रेजोल्यूशन इनफिनिटी-वी डिस्प्ले होगी। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आएगा। इसके चिपसेट की अगर बात करें तो ये स्मार्टफोन Exynos 850 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे माली G52 के साथ जोड़ा गया है। सैमसंग गैलेक्सी F14 4GB रैम पैक करता है और 128GB तक स्टोरेज प्रदान करता है। इस रैम को बढ़ाया भी जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में पीछे की तरफ तीन कैमरा सेटअप है। 50MP का प्राइमरी सेंसर, 5MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, गैलेक्सी F14 में फ्रंट में 8MP का कैमरा है। बैटरी की बात करें तो लिस्टिंग से पता चला है कि इसमें 25W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 6000 mAh की बैटरी होगी।

अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन एक डुअल सिम फोन है और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ आता है। यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके डिवाइस के स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं।।

 

 

Exit mobile version