MCD ELECTION 2022 : संबित पात्रा ने आप पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, स्टिंग वीडियो आया सामनेे

MCD ELECTION 2022

MCD ELECTION 2022

दिल्ली में 4 दिसंबर को एमसीडी चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां जमकर तैयारियों में लगी हुआ है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। संबित पात्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार के मंत्री भ्रष्टाचार के दलदल में पूरी तरह से डुबे हुऐ हैं। उन्होंने कहा कि स्टिंग वीडियो में साफ तौर पर टिकट के बदले पैसे लेने की डिमांड की जा रही है और उसके बाद ही प्रत्याशी के नाम का ऐलान किए जाने की बात कही जा रही है।

 

संबित पात्रा ने आप पर साधा निशाना

संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार की कहानी रोहिणी के वार्ड नंबर 54 यानि रोहिणी डी की है जहां से इस पूरे स्टिंग को अंजाम दिया गया। इसमें मुख्य रुप से आम आदमी पार्टी के रोहिणी विधायक कॉडिनेटर इंचार्ज और गोपाल राय के करीबी पुनित गोयल, राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता के समधी दिनेश श्राफ, इसके बाद केजरीवाल के आर आर पठानिया जो आम आदमी पार्टी एस.सी. एस.टी. प्रकोष्ठ के प्रभारी का नाम भी इस पूरे स्टिंग से सामने आया है। संबित पात्रा ने वीडियों में हुई बातचीत का जिक्र करते हुए कहा कि वीडियो में सबसे पहले बिंदु श्रीराम दिनेश श्रॉफ और पुनित गोयल से मिलती हैं जहां पैसों को लेकर बातचीत होती है।

 

 

क्या है वीडियो में ?

उन्होंने कहा कि फिर टिकट के बदले 80 लाख रुपये की मांग होती है। पात्रा ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी एक पी.ए.सी. कमिटी चलाती है जो टिकट किसको देना है और कितने में देना है, यह सब कुछ तय करती है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि वीडियों में साफ कहते हुए सुना जा सकता है कि उस कमिटी में गोपाल राय, दुर्गेश पाठक, आतिशि मार्लेना और आदिल खान का नाम शामिल हैं जिनका अंतिम फैसला होता है।संबित पात्रा ने कहा कि वीडियो में साफ कहा गया है कि लगभग 110 सीट की बुकिंग हो गई है, इसलिए जल्दी करें।

 

 

 

 

केजरीवाल पर बरसे संबित पात्रा

भाजपा नेता ने कहा कि आर आर पठानिया वीडियों में साफ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि पुनित गोयल को पैसे देने से भी काम हो जाएगा क्योंकि उसकी मैंने सबसे जान पहचान करा दी है। उन्होंने कहा कि वीडियो में आर आर पठानिया कहते हैं कि पी.एस.सी. की हेड राखी बिरलान को भी इसकी जानकारी दे दी जाएगी और पहले 21 लाख, फिर 40 लाख और उसके बाद 21 लाख देने की बात कही गई जिससे सीट पक्की हो जाए। संबित पात्रा ने कहा कि सीएम केजरीवाल की एक-एक करतूतें धीरे-धीरे बाहर आएगी। दिल्ली की जनता अब और धोखे में नहीं रहने वाली और आगामी चुनाव में भाजपा को ही समर्थन देने वाली है।

Exit mobile version