Samastipur Crime News: साइकिल न देने पर भड़का युवक, कर दी पीट-पीटकर हत्या

Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: बिहार के समस्तीपुर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां महज एक साइकिल को लेकर शुरू हुआ मामूली विवाद हत्याकांड में बदल गया। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक ने साइकिल देने से इनकार कर दिया तो उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को समस्तीपुर जिला के पटोरी अनुमंडल क्षेत्र के मोहनपुर में अंजाम दिया गया।

साइकिल के लिए किया कत्ल  

पुलिस की माने तो मोहनपुर में एक शख्स साइकल चलाने के लिए मांगी गई लेकिन उसने अपनी साइकिल देने से साफ इनकार दिया। इसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया और शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपी युवक वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर शव को कब्जे में कर लिया गया। पुलिस ने इस वारदात के आरोपी की पहचान विष्णुदेव पासवान के रूप में की है। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मौके से फरार है आरोपी 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक गांव के विष्णुदेव पासवान नाम के व्यक्ति से भूषण पासवान साइकिल मांगने उसके घर आया था। भूषण ने साइकिल देने से इनकार कर दिया। इसके लिए विष्णुदेव पासवान ने उसे फटकार लगाई। फिर वे लड़ने लगे। परिजनों के अनुसार घटना के समय घर में भूषण को अकेला छोड़कर परिवार के सभी सदस्य गांव की शादी में गए हुए थे। विष्णु देव पासवान भूषण को कहीं दूरी तक खींचकर ले गया। इसके बाद उसके अन्य भाई मौके पर पहुंचे और उसकी जमकर पिटाई करने लगे। इस क्रम में भूषण की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही परिवार के लोगों को घटना की जानकारी मिली सभी आनन-फानन में भूषण को अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़े: Varanasi Crime News: 12 साल के मासूम का अपहरण और फिर दर्दनाक हत्या, वजह चौंका देगी!

पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह की छापेमारी 

पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दिए हुए है। इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version