समांथा की फिल्म यशोदा ने मचाया धमाल, पहले दिन करी इतनी कमाई

Yashoda blog image

Yashoda Box Office Collection 1 : फिल्म यशोदा का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। समांथा रुथ प्रभु स्टार्टर फिल्म 11 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो ही गई है। जिसके बाद यशोदा में समांथा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही हैं। उन्होंने फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन दिए है। इस बीच फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। एक्शन और इमोशन से भरपूर इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही जबरदस्त कमाई की है।

पहले दिन कमाए इतने करोड़

यशोदा को हरीश नारायण और के. हरिशंकर ने निर्देशन किया है। बता दें कि यह फिल्म शकुंतला पर आधारित है, जो कि कालिदास के मशहूर नाटक में से एक है। फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 30-35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे में सभी भाषाओं में 3.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर पाएगी या नहीं ये तो शनिवार और रविवार के बाद ही पता चलेगा। यशोदा के बाद प्रभु, शकुंतलम और कुशी में भी बड़े पर्दे पर नजर आएंगी।

अमिताभ बच्चन के साथ सीधी लड़ाई

11 नवंबर को समांथा की फिल्म के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ऊंचाई भी रिलीज हुई है। साउथ में समांथा प्रभु की ज्यादातर फिल्में हिट रहती है लेकिन ये उनकी पहली हिंदी फिल्म है, जो थियेटर में रिलीज हुई है। बहरहाल इस बार उनका मुकाबला बिग बी के साथ है, जिन्हें बॉलीवुड के महानायक के नाम से जाना जाता हैं। हालांकि दोनों ही पैन इंडिया फिल्में हैं।

Exit mobile version