Samantha: ‘सिटाडेल’ में एक्शन सीन्स करने पर बोली समांथा रुथ, जवाब सुन हैरान हुए फैंस

Samantha Ruth Prabhu In Citadel

Samantha: साउथ सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभू इन दिनों अपनी अपकमिंग माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म ‘शाकुंतलम’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं एक्ट्रेस जल्द ही एक्शन से भरपूर ‘सिटाडेल’ सीरीज के इंडियन वर्जन में भी नजर आएंगी। ‘सिटाडेल’ एक ग्लोब-ट्रॉटिंग स्पाई ड्रामा सीरीज है, जिसमें एक्शन और इमोशन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। इस सीरीज में सामांथा वरुण धवन संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जिसका डायरेक्शन राज निदिमोरु और कृष्णा डीके कर रहे हैं।

 

एक्शन, इमोशन का कंप्लीट पैकेज है ‘सिटाडेल’

आपको बता दें कि ‘सिटाडेल’ फ्रेंचाइजी के फ्लैगशिप शो में प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडेन नजर आएगें। प्रियंका की ये सीरीज 28 अप्रैल को प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान समांथा ने ‘सिटाडेल’ को लेकर बात की। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे राज और डीके के साथ फिर से काम करने का सौभाग्य मिला है। वे अपने गेम के टॉप पर हैं। उन्होंने मुझे राजी (द फैमिली मैन 2 में) के साथ ऐसा अमेजिंग कैरेक्टर दिया। ‘सिटाडेल’ के साथ हम बाउंड्री को और भी आगे बढ़ा रहे हैं। एक्शन के साथ, इमोशंस के साथ ये कंप्लीट पैकेज है। यह परिवार के साथ काम करने जैसा है, इसमें मजा और चुनौती एक समान हैं।”

‘सिटाडेल’ में समांथा का एक्शन अंदाज

समांथा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि भले ही मेरी हेल्थ के लिए ये चैलेंजिंग रहा हो लेकिन मुझे ये करने में बहुत मजा आया। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “फिजिकली शो बहुत इंटेंस है। सिटाडेल में बहुत ज्यादा एक्शन है और हमने हाल ही में कुछ शूट किया है और हम इसे दुनिया को दिखाने के लिए बहुत खुश और गर्व महसूस कर रहे हैं। मैं वास्तव में इसके लिए एक्साइटेड हूं।” बता दें कि एक्ट्रेस बीते लंबे समय के बाद अपनी बीमारी से बाहर निकली हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस पिछले साल अक्टूबर में मायोसाइटिस, एक ऑटोइम्यून कंडीशन डायग्नोज हुई थी।

Exit mobile version