Samantha Ruth Prabhu : शाकुंतलम के फ्लॉप होने पर छलका सामंथा रुथ प्रभु का दर्द, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu : साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। माइथोल़ॉजिकल ड्रामा पर बेस्ड एक्ट्रेस की ये फिल्म दर्शकों को उतनी रास नहीं आई हैं। ऐसे में अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म के फ्ल़ॉप होने पर सामंथा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म की आलोचना करने वालों को तगड़ा जवाब दिया है।

रियल लाइफ फाइटर हैं सामंथा

आपको बता दें कि सामंथा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। बीते कुछ समय से एक्ट्रेस की लाइफ काफी मुश्किलों से भरी रही है। पहले नागा चैतन्य संग तलाक और उसके तुरंत बाद बीमारी का पता लगना। दरअसल, सामंथा बीते लंबे समय से मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रही थी। हालांकि एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और पूरी हिम्मत से अपनी बीमारी का सामना किया और उसपर विजय भी पा लिया। अपनी बीमारी के दौरान भी सामंथा अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रही थी और वापसी करते ही उन्होंने अपनी फिल्मों पर काम करना शुरू कर दिया था। ऐसे में बीमारी के बाद अपनी फिल्म शाकुंतलम से एक्ट्रेस को काफी उम्मीदें थी, लेकिन इसके फ्लॉप हो जाने पर एक्ट्रेस को काफी दुख हुआ है।

सामंथा ने कही ये बात

शाकुंतलम के फ्लॉप होने के बाद हाल ही में सामंथा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर फिल्म फ्लॉप होने का दर्द साफ देखा जा सकता है। इस तस्वीर में सामंथा अपनी कार के अंदर से बाहर के नजारे को निहारती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ सामंथा ने कैप्शन में लिखा, ‘कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन, मा कर्मफलहेतुर्भूर्मा ते सङ्गोऽस्त्वकर्मणि।’ इस श्लोक का अर्थ है फल से प्रेरित होकर कर्म न करें और उससे आसक्त न हों, लेकिन इसका अर्थ ये नहीं है कि हमें निष्क्रियता के लिए समझौता कर लेना चाहिए। एक्ट्रेस के इस पोस्ट से जाहिर है कि वो अपनी फिल्म के फ्लॉप होने से दुखी हैं। गौरतलब है कि शाकुंतलम के लिए सामंथा काफी एक्साइटेड थीं और उन्हें इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी।

‘शाकुंतलम’ की कहानी

‘शाकुंतलम’ की बात करें तो गुनाहसेकर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म कालिदास के संस्कृत नाटक ‘अभिज्ञान शाकुंतलम’ पर आधारित है। इस फिल्म में राजा दुष्यंत के रूप में देव मोहन और शकुंतला के रूप में सामंथा के अलावा दुर्वासा मुनि के रूप में मोहन बाबू, प्रियंवदा के रूप में अदिति बालन और कण्व महर्षि के रूप में सचिन खेडेकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। फिल्म की कहानी राजा दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। हालांकि दोनों को दुर्वासा मुनि के श्राप के कारण अपने प्रेम के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता हैं।

Exit mobile version