Samantha Ruth Prabhu: ‘शांकुतलम’ देख इमोशनल हुईं सामंथा, कहा- ‘यह कितनी खूबसूरत…’

Shaakuntalam

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में विजय देवरकोंडा संग अपने अगले प्रोजेक्ट ‘कुशी’ (Kushi) के सेट पर वापसी करते देखा गया था। वहीं इसके अलावा सामंथा अपनी फिल्म ‘शांकुतलम’ (Shaakuntalam) को लेकर भी लगातार लाइमलाइट में छाई हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में सामंथा ने फिल्म की फाइनल कॉपी देखी, जिसके बाद वो भावुक हो गईं। इसके साथ ही उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की है।

सामंथा ने देखी फिल्म की फाइनल कॉपी

सामंथा की अपकमिंग फिल्म ‘शाकुंतलम’ काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थी। फैंस को भी उनके इस फिल्म के हर एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता था। हाल ही में सामंथा ने फिल्म की फाइनल कॉपी देखी, जिसके बाद वो काफी इमोशनल हो गई। इसके बाद सामंथा रुथ प्रभु ने टीम के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया भी साझा की है। दरअसल, फिल्म को देखने के बाद सामंथा ने इमोशनल नोट लिखते हुए बताया कि ये फिल्म हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी।

‘शाकुंतलम’ देख भावुक हुईं सामंथा

‘शाकुंतलम’ देखने के बाद सामंथा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार मैंने यह फिल्म देख ही ली। इस फिल्म को देखने के बाद गुणशेखर गरु, अब तुम्हारे पास मेरा दिल है। यह कितनी खूबसूरत फिल्म है। हमारे महान महाकाव्यों में से एक है। इसे कितने प्यार से जीवंत किया गया है।’ एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि, ‘मैं अपने परिवार और दर्शकों के इस फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। जो भी यह फिल्म देखेगा वह इस प्यार भरी भावना में बह जाएगा। आप सभी बच्चे आप हमारी जादुई दुनिया से प्यार करने जा रहे हैं। मैं दिल राजू गरु और नीलिमा को इस  शानदार यात्रा के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं। शाकुंतलम हमेशा मेरे करीब रहेगा।’

Exit mobile version