Tiger 3: रिलीज के पांचवे दिन सलमान की फिल्म ने किया महज इतने करोड़ का कारोबार, सबसे कम रहा फिल्म का कलेक्शन

Tiger 3

Tiger 3

 Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ फैंस के लिए दिवाली का एक तोहफा बनकर आई है। 12 नवंबर को देशभर में रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर तो धमाकेदार शुरुआत की, लेकिन अब पांचवें दिन तक आते-आते इसका कलेक्शन बुरी तरह गिर गया है। अगर शुरुआती दो दिनों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म की कमाई हर रोज घट रही है।

 रिलीज के पांचवे दिन किया महज इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि सलमान-कैटरीना की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में ही 100 करोड़ कमा लिए थे। लेकिन अब कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘टाइगर 3’ ने रिलीज के पांचवें दिन महज 5.62 करोड़ कमाई की। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपेनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने रफ्तार पकड़ी और कलेक्शन 59 करोड़ तक पहुंच किया। लेकिन तीसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और ‘टाइगर 3’ ने 44.3 करोड कमाए। चौथे दिन यह कलेक्शन 21.1 करोड़ में ही सिमटकर रह गया।

यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले बनी है ‘टाइगर 3’

गौरतलब है कि यशराज स्पाई यूनिवर्स के बैनर तले और मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ टाइगर फ्रेंचाइजी का तीसरा सीक्वल है। इससे पहले एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है भी रिलीज हो चुकी है। तीनों ही सीक्वल्स में सलमान और कैटरीना एक साथ नजर आए थे। वहीं ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी के विलेन अवतार ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है।

Exit mobile version