Bigg Boss 16: सलमान ने लगाई टीना और शालीन के वाट, सिसक-सिसक रोई एक्ट्रेस

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने आखिरी चरण पर है। वहीं आज शनिवार का वार काफी हटकर होने वाला है,  जिसमें सलमान घर में आते ही कंटेस्टेंट्स पर कहर ढाने वाले हैं। एपिसोड की शुरुआत में सलमान खान अपने अनोखे अंदाज में दर्शकों का स्वागत करते हुए नजर आते है और कहते है कि पिछले हफ्ते से घरवाले पागल हो गए हैं। सलमान ने कहा कि बहुत सारी चीजों पर चर्चा करने की जरूरत है। घरवाले सलमान खान का इंतजार करते हैं, वहीं कुछ देर बाद स्क्रीन सलमान को दिखाती है। सलमान घरवालों को बधाई देते हैं और उनसे शुक्रवार के बारे पूछते हैं कि क्या आप लोगों ने मुझे याद किया या नहीं। सभी घरवाले हां में सिर हिलाते हैं जबकि सलमान मजाक में कहते हैं कि उन्होंने किसी को मिस नहीं किया। बाद में, सलमान सीधे विषय पर आते हैं और टीना दत्ता  से कहते हैं कि वह उनसे कुछ पूछना चाहते हैं। टीना भोलेपन से सिर हिलाती है, जबकि सलमान कहते हैं कि उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी को शालीन भनोट के बारे में बताया कि उन्होंने उनसे कुछ चीप मांगा था, साथ ही यह भी बताया कि वह किस बारे में बात कर रही थीं।

#ShanivaarKaVaar mein hui Tina upset. 😔

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret @iamTinaDatta @BhanotShalin pic.twitter.com/Lafv4IkTfn

— ColorsTV (@ColorsTV) January 21, 2023

सलमान खान ने सबके सामने किया बड़ा खुलासा

सलमान टीना की ओर देखते हैं और उनसे कहते हैं कि क्या उन्होंने कोई सीमा पार करने के लिए छूट दे रखी है। यह सुनकर शालीन और सभी घरवाले चौंक जाते हैं जब सलमान कहते हैं कि टीना ने पंद्रह हफ्तों तक इन चीजों को अपने पास रखा क्योंकि उनके लिए सब कुछ ठीक था, लेकिन अब जब चीजें उनके खिलाफ हैं, और कोई काम नहीं कर रही हैं, तो वह इन चीजों का खुलासा कर रही हैं। टीना रोने लगती हैं और  कहती हैं कि उन्हें हर चीज के लिए दोषी ठहराया जाता है और वह अब यहां नहीं रहना चाहती।

 

सिसक-सिसक कर रोई टीना दत्ता

प्रियंका उन्हें शांत करने की कोशिश करती हैं जबकि टीना कहती हैं कि वह यहां खुद को अपमानित करने नहीं आई हैं और सिसकती हैं कि वह शो छोड़ना चाहती हैं। स्क्रीन खाली हो जाती है जबकि टीना अपने कमरे में जाती है और तकिया पकड़कर बहुत रोती हैं। इसके बाद प्रियंका वहां आती हैं और उन्हें शांत करती हैं जबकि टीना कहती है कि वह दोषी हैं, भले ही उन्हें दूसरों ने उकसाया है।

#ShanivaarKaVaar mein Salman Khan ne li Shalin ki class. 👀

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret @BhanotShalin pic.twitter.com/IZFHQnWpOw

— ColorsTV (@ColorsTV) January 21, 2023

सलमान ने लगाई शालीन की भी क्लास

आपको बता दें कि इस प्रोमो में सलमान शालीन की भी फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। जहां सलमान कहते हैं कि इसका क्या मतलब है कि ‘एक से निकली और दूसरे के पास चिपकि, ये कौन सी भाषा है, जिस पर शालीन जवाब देते है कि मैने बस एक लाइन बोली। इसके बाद सलमान कहते हैं कि बस वो एक लाइन और फिर शालीन बोलते हैं कि वो मेरी एक्स वाइफ के बारे में बोले वो ठीक है, और अब ये सब प्रतिष्ठा पर आ रहा है तो और क्या करूं मै। उनकी ये बात सुनकर सलमान कहते हैं कि मुझे भी आपके और आपकी एक्स वाइफ के बारे में बहुत कुछ पता है मै ये सब यहां नहीं बोलने वाला।

#ShanivaarKaVaar mein aap miloge phir ek baar, long son short son ke saath. 😍

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. #BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @Chingssecret #AbduRozik pic.twitter.com/RbPYI7ibLY

— ColorsTV (@ColorsTV) January 21, 2023

सलमान के साथ अब्दु-साजिद की मस्ती

दूसरी ओर, सलमान मंच पर साजिद खान और अब्दु रोज़िक का स्वागत करते हैं और उन्हें बताते हैं कि वे भाग्यशाली हैं जो पहले ही बाहर निकल गए। वे हंसते हैं जबकि सलमान उनसे पूछते हैं कि वो कैसा कर रहे हैं। इसके अलावा, साजिद सलमान से कहते हैं कि अपनी एक फिल्म के नाम के साथ किस कंटेस्टेंट्स का नाम जोड़ें। सलमान इस पर हामी भरते हैं लेकिन जैसे ही साजिद शालीन का नाम लेते और हंसने लगते हैं। सलमान ट्यूबलाइट कहते हैं जबकि साजिद अब्दु के बारे में पूछते हैं तो सलमान अपनी फिल्म ‘तुम को ना भूल पाएंगे’ का नाम लेते है।

Exit mobile version