सिद्धार्थ और कियारा के शादी पर सलमान ने लगाई मुहर

Sid blog image

सिद्धार्थ मल्होत्रा आज के फेमस एक्टर तो हैं ही साथ ही मोस्ट एलिग्जिबल बैचलर भी हैं। हाल ही में ख़बर आयी थी कि कियारा-सिद्धार्थ दोनों शादी करने को तैयार हैं। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते है। इस बात ने और ज़ोर तब पकड़ी जब सलमान से इस रिश्ते पर बात की। बिग बॉस 16 के मंच से सलमान ने इनदोनों के शादी की बात कर इस रिश्ते को अंतिम रूप दे दिया है।

दरअसल सिद्धार्थ और कियारा से जुड़े सोर्स ने हाल ही में खुलासा किया था, ‘दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। दोनों अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

बिग बाॅस के शनिवार के वार एपिसोड में सिद्धार्थ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस फिल्म के लीड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी साथ थीं। आते ही सलमान खान ने बातों-बातों में सिद्धार्थ की शादी का जिक्र किया। कहा- बधाई हो सिद्धार्थ, शादी मुबारक हो। कियारा फैसला आपने लिया है… प्यारा फैसला। साथ ही ये कहा कि किसकी आडवाणी में ये सलाह लिया है आपने ?

सिड ने भी मज़े लेना शुरू कर दिया। जवाब में कहा कि आप और शादी का सुझाव दे रहे हैं। इस पर सलमान के रिएक्शन भी मजेदार थे। कैमरे को देखते हुए सलमान ने कहा कि ‘सुनलो जानम टीनू, ये शादी नहीं करना चाह रहा है। इस पर जवाब देते हुए सिड ने कहा- ‘ वह मेरी को-स्टार है। शादी कब, कहा, किसके साथ होगी, अभी नहीं बता सकते।’

सिद्धार्थ भले ही इस बात से बचते हुए नज़र आये पर सलमान का इस तरह से बोलना किसी बात की ओर इशारा जरूर करता है।

Exit mobile version