KKBKKJ Box Office: वीकेंड पर दिखा सलमान खान का जादू, रविवार के दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा पहुंचा 50 करोड़ के पार

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बीते हफ्ते ईद के मौके पर यानी 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की ओपनिंग वैसे तो धमाकेदार रही, लेकिन मेकर्स को इस फिल्म से और भी ज्यादा उम्मीदें थी। हालांकि वीकेंड पर भाईजान की फिल्म मेकर्स के उम्मीदों पर पूरी तरह खड़ी उतरती नजर आई है। रिलीज के दूसरे दिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने कुल 25.75 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन आंकड़े भी सामने आ चुके हैं और खुशी की बात यह है कि तीसरे दिन भी फिल्म के कलेक्शन में शानदार इजाफा देखने को मिला है।

SALMAN KHAN STARDOM 🛐❤️#KisiKaBhaiKisiKiJaan day 3 box office is fantastic growth 🔥

Day 1 – 15.81cr
Day 2 – 25.75cr
Day 3 – 26.61cr
Total – 68.17cr

And today movie is good hold, maximum 9cr – 11cr collect on day 4!#SalmanKhan𓃵 #ShehnaazGill pic.twitter.com/E1Xw8KLaLF

— 𝐊𝐀𝐁𝐈𝐑 ♛ (@ISalman_Rules) April 24, 2023

तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन पहुंचा 50 करोड़ के पार

आपको बता दें कि रिलीज के 2 दिनों में 41.56 करोड़ की कमाई के बाद अब तीसरे दिन भी सलमान की फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो ‘किसी का भाई किसी की जान’ ने रविवार के दिन 25-27 करोड़ रुपए की कमाई की है और इसी के साथ फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन 50 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करते हुए लगभग 66.59-68.59 करोड़ तक की कमाई कर ली है। धीमी शुरुआत के बावजूद भी सलमान खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ ही ली है। हालांकि अभी भी फिल्म के लिए असली टेस्ट बाकी है। दरअसल, अब मेकर्स की नजर वीकडेज पर फिल्म की कमाई पर टिकी हुई है।

फिल्म में नजर आए कई नए चेहरे

आपको बता दें कि ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान और पूजा हेगड़े के अलावा कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे। फिल्म के लेटेस्ट गाने में भी सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल और जस्सी गिल नजर आ रहे हैं। इसी के साथ गाने में शहनाज गिल की भी झलक देखने को मिल रही है। वहीं इसके अलावा सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ से फैंस को दिवाली का तोहफा देते नजर आएंगे।

Exit mobile version