Bigg Boss 16: सलमान खान ने टीना की लगाई क्लास, बोले ‘शालीन के साथ चिपक- चिपककर कौन सा गेम खेल रही हो’?

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: छोटे पर्दे का मोस्ट कांट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) आए दिन सुर्खियों में छाया रहता है। शो में अक्सर ही घरवाले किसी ना किसी मुद्दे पर बहस करते नजर आते है। फैंस के लिए शो का पिछला हफ्ता काफी मजेदार रहा है। बीते हफ्ते अर्चना गौतम ने घर के हर सदस्य से लड़ाई कर दुश्मनी मोल ले ली है। वहीं अब वीकेंड का वार आने वाला है और फैंस समेत घरवाले भी शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि शो के अगले एपिसोड में सलमान खान, शालीन और टीना की जमकर क्लास लगाने वाले हैं।

#ShukravaarKaVaar mein Salman ne maange Tina se jawaab. 🤨

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot.#BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @iamTinaDatta pic.twitter.com/tQz5HR9acL

— ColorsTV (@ColorsTV) January 6, 2023

शालीन और टीना का अतरंगी रिश्ता

बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच के रिश्ते की चर्चा होती रही है। ‘बिग बॉस 16’ में दोनों कैमरे देखकर एक-दूसरे से भागते और फिर मौका देखकर रोमांस करते और गले लगते नजर आते हैं। हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर बिग बॉस हाउस में पार्टी से कुछ देर पहले टीना-शालीन का झगड़ा हो गया था, लेकिन जैसे ही पार्टी शुरू हुई और सब डांस करने लगे तो टीना और शालीन ने भी एक-दूसरे के साथ कोजी होते हुए रोमांटिक डांस किया था।

 

टीना और शालीन का गेम प्लान

टीना और शालीन के रिश्ते में कभी प्यार देखने को मिलता है तो कभी तकरार। इतना ही नहीं टीना ने शालीन से ये तक कह दिया था कि उन्हें उनसे प्यार हो रहा है। हालांकि बाद में टीना पलट गई और यह कहती नजर आई कि उनके और शालीन के बीच कुछ नहीं हो सकता है। दोनों का ये रिश्ता और शालीन-टीना का गेम प्लान किसी को समझ नहीं आ रहा है, लेकिन लोग इतना जरूर समझ गए हैं कि ये सब गेम के लिए है। अब दोनों के बीच प्यार और तकरार को देखते हुए शो के होस्ट सलमान खान भी उनकी क्लास लगाने को मजबूर हो गए हैं। हाल ही में शो के अगले एपिसोड का प्रोमो रिलीज हुआ है, जिसमें जहां एक तरफ सलमान, टीना को झाड़ते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर प्रियंका की वजह से शालीन और टीना झगड़ते दिख रहे हैं ।

 

सलमान ने टीना से पूछे कड़वे सवाल

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि सलमान, टीना से कहते हैं, ‘टीना कौन सा गेम खेल रही हो और किसके साथ? ये रिश्ता फेक है।’ उनकी यह सुनकर टीना, सलमान से कहती हैं कि, ‘उन्होंने आज भी शालीन से बात की है और उनसे कह दिया है कि नहीं हो सकता है कुछ भी।‘ इस बात पर सलमान कहते हैं, ‘अगर नहीं होता तो भी तुम उसके साथ चिपक-चिपककर डांस करती हो यार। तुम्हारे गेम में कंसिस्टेंसी नहीं है जो आप कमजोर पड़ गईं और चली गईं उनके साथ और स्ट्रॉन्ग पड़ गईं तो आ गईं बाहर। झगड़ा हो गया, म्यूजिक बजा और ये चल रहा है।’

 

सलमान ने कहा- फेक है ये रिश्ता

सलमान खान की बात सुनकर टीना अपनी सफाई देते हुए कहती हैं कि, वह ढोंग नहीं कर रही हैं, लेकिन सलमान बोलते हैं कि, ‘उनका और शालीन का रिश्ता एकदम फेक है।‘ दोनों के बीच की इस बहस को देखकर शालीन खुद को रोक नहीं पाते और बोल पड़ते हैं। शालीन, सलमान से कहते हैं कि वह टीना के साथ सख्ती से पेश न आएं। उनकी ये बात सुनकर सलमान आग बबूला हो जाते हैं औऱ शालीन से पूछते हैं कि उन्होंने क्या कहा? और जो भी कहा है थोड़ा जोर से कहें। हालांकि शालीन कुछ नहीं बोलते और फिर चुप हो जाते हैं।

 

फैंस को है अगले एपिसोड का इंतजार

सलमान, टीना और शालीन के बीच की ये तकरार देखकर फैंस इस एपिसोड को देखने के लिए बेताब हो गए हैं और इस प्रोमो पर जमकर रिएक्टर कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में शो के फैंस टीना और शालीन पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं। वहीं सभी दोनों की वाट लगाने के लिए सलमान खान का समर्थन करते नजर आ रहे हैं।

 

इस दिन होगा ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले

बता दें कि शो की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हए मेकर्स ने शो के फिनाले को पोस्टपोन कर दिया है। अब इस शो का फिनाले फरवरी 12 को देखने को मिलेगा। इस बीच शो के होस्ट सलमान खान के शो छोड़कर जाने की खबरों ने भी जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। कहा जा रहा है कि सलमान का शो के लिए कॉन्ट्रैक्ट 12 जनवरी को खत्म हो जाएगा। वहीं इसके आगे बॉलीवड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Exit mobile version