Bigg Boss 16: सलमान खान ने अर्चना को लिया आड़े हाथ, स्टैन से भी पूछे सवाल

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 में हर बीतते हफ्ते के साथ रोमांच और भी गहरा होता चला जा रहा है। जहां एक तरफ अंकित गुप्ता से एविक्शन से प्रियंका अकेली पड़ गई हैं तो वहीं दूसरी और शालीन और टीना का इश्क परवान चढ़ते नजर आ रहा है। हाल ही में हमने स्टैन और अर्चना के बीच के घमासान को देखा था। दोनों ने एक-दूसरे के मां-बाप तक को नहीं छोड़ा था। वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान उनकी इस हरकत के लिए दोनों की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

#ShanivaarKaVaar mein Salman ke radar mein aaye MC Stan aur Archana.

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par. Anytime on @justvoot.#BB16 #BiggBoss@BeingSalmanKhan @TRESemmeIndia @Chingssecret @MyGlamm #ArchanaGautam #McStan pic.twitter.com/j2qEg2Lksh

— ColorsTV (@ColorsTV) January 6, 2023

 

अर्चना-स्टैन ने पार की सारी हदें

हाल ही में बीते एपिसोड में अर्चना और स्टैन की भिडंत ने सभी को हैरान करके रख दिया था।  गुरुवार 5 जनवरी को दिखाए गए एपिसोड में झगड़े के वजह से एमसी स्टैन का मूड इतना खराब हो गया कि उन्होंने घर से निकलने का फैसला कर लिया था। दोनों ने लड़ाई के बीच एक दूसरे के मां-बाप को जमकर गालियां दी थीं, जिसके बाद अगले दिन दोनों की इस हरकत पर बिग-बॉस ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी।

 

सलमान ने अर्चना-स्टैन की लडाई पर किया रिएक्ट

हाल ही में जारी किए गए शो के नए प्रोमो एपिसोड में सलमान खान दोनों की लड़ाई के ब्योरा लेते नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान स्टैन से पूछते हैं कि, ‘स्टैन ये मां-बाप के ऊपर जाने का मतलब क्या था यार। तू सही था इस झगड़े में या सही था, तू मुझे खुद बता।‘ सलमान की इस बात पर स्टैन अपनी गलती स्वीकार करते हुए सहमी सी आवाज में कहते हैं, ‘सर वो जो बात किया गंदी बात किया मैने।‘ इसके बाद सलमान अर्चना से कहते हैं, ‘अर्चना घटिया आदमी, घटिया फैंस’, लेकिन अर्चना अपनी गलती मानने के बजाय उनसे कहती हैं कि, ‘सर मैं सही हूं।‘ उनकी ये बात सुनकर सलमान उनसे कहते हैं कि, ‘आपने स्टैन से कहा ना की वो खैरात में आया है, अगर इस घर में कोई खैरात में आया है तो वो अर्चना है।‘

 

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

सलमान द्वारा दोनों की क्लास लगाए जाने पर फैंस को बड़ी खुशी हो रही है। हालांकि वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस स्टैन को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, जबकि अर्चना को गलत ठहराते हुए बिग बॉस से उन्हें घर से बाहर निकालने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा कई अन्य यूजर्स अपने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के लिए कमेंट करते नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version