Salman Khan: सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने दर्ज की FIR

Salman Khan Received Threat On Email

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, एक्टर को लगातार दूसरी बार एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया है, जिसमें उन्हें समय रहते सुलह करने का सुझाव दिया गया है, वरना अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहने को कहा गया है। इस मामले में एक्टर के मैनेजर और करीबी दोस्त ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी है, जिसके बाद पुलिस ने प्राथमिकता दिखाते हुए आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है।

सलमान खान को मिला धमकी भरा ईमेल

गौरतलब है कि बीते दिनों जेल में बंद दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपी लॉरेंस बिश्नोई ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने को कहा था। वहीं इसके अलावा ऐसा ना करने पर उसने एक्टर को अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहने को कहा था। गैंगस्टर ने इंटरव्यू के दौरान खुलेआम सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। वहीं अब इसी कड़ी में सलमान खान को एक धमकी भरा ईमेल भेजा गया है, जिसमें उन्हें फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने बीते दिनों सलमान खान को लेकर कहा था कि उसके जीवन का एकमात्र लक्ष्य एक्टर को जान से मारना है। मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार बीते दिन यानी शनिवार दोपहर सलमान खान के ऑफिस द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाली इमेल आईडी पर ये धमकी भरा मेल भेजा गया। इस मेल को किसी मोहित गर्ग की आईडी से भेजा गया था, जिसमें लिखा था, “गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) को बात करनी है तेरे बॉस सलमान से। इंटरव्यू (लॉरेंस बिश्नोई) देखा ही लिया होगा उसने। शायद नहीं देखा हो तो बोल देना कि देख लेगा। मैटर क्लोज करना है तो बात करवा देना, फेस टू फेस करना हो तो वो बता देना। अभी टाइम रहते सूचित कर दिया है अगली बार झटका ही देखने को मिलेगा।”

प्रशांत गुंजालकर ने दर्ज करवाई शिकायत

इस इमेल के मिलने के बाद सलमान खान के करीबी दोस्त और उनके मैनेजर प्रशांत गुंजालकर ने नजदीकी पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवाई, जिसके तहत लॉरेंस बिश्नोई, मोहित गर्ग और गोल्डी बराड़ के खिलाफ प्राथमिक शिकायत दर्ज कर ली गई है। वहीं बांद्रा पुलिस थाने के अधिकारी ने इस मामले में बातचीत करते हुए कहा कि, ‘इन धमकियों के आधार पर सरकार ने हाल ही में अभिनेता की सुरक्षा भी बढ़ा दी है। वह पहले भी बिश्नोई गिरोह के रडार पर रहे हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं।‘

Exit mobile version