Raveena Tandon: सलमान खान ने बांधे रवीना टंडन की तारीफों के पुल, एक्ट्रेस को दी फिल्म के लिए शुभकामनाएं

Raveena Tandon

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस के फिल्म ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लोगों के अंदर फिल्म को लेकर काफी क्रेज देख ने को मिल रहा हैं।

बीते दिन यानी 29 मार्चा को ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने किया हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने भाई अरबाज खान द्वारा निर्मित डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में भाग लिया जहां वो रवीना संग अपनी कैमिस्ट्री पर करते नजर आए।

सलमान ने बांधे रवीना की तारीफों के पुल

आपको बता दें कि हाल ही में रवीना टंडन की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ का प्रीमियर  राखा गया जहां सलमान खान भी नजर आए। सलमान ने रवीना के बारे में बात कर ते हुए बताया कि मैंने रवीना के साथ ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना अपना’ समेत तीन से चार फिल्मों में काम किया है। मैं उन्हें बचपन के दिनों से जानता हूं, उन्होंने अपनी पहली फिल्म मेरे साथ की थी।

अब इतने साल बाद अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं। वे बहुत अच्छी कलाकार हैं और दोस्त भी हैं। इसके साथ ही सलमान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी बेटी राशा थडानी को भी शुभकामनाएं दीं, जो अभिषेक कपूर की फिल्म में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में अपनी अभिनय करियर की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।   

 

ये है फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि ‘पटना शुक्ला’ एक क्राइम ड्रामा है जो भारत में प्रचलित शिक्षा घोटालों की पड़ताल करती है। रवीना टंडन वकील तन्वी शुक्ला के किरदार में दिखाई दी हैं। वह इन इन गलत गतिविधियों का खुलासा करती हैं। फिल्म तन्वी की एक साधारण महिला के सफर को दर्शाती है जो कि रोल नंबर घोटाले में फंसे एक छात्र के लिए न्याय मांगने के लिए साहसपूर्वक सिस्टम का सामना करती है।

फिल्म में इन गंभीर अपराधों पर प्रकाश डाला गया है। ‘पटना शुक्ला’ हर साल देशभर में कई छात्रों के सामने आने वाली महत्वपूर्ण चुनौतियों को दिखाती है। अरबाज खान द्वारा निर्मित और विवेक बुडाकोटी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हुआ है।

Exit mobile version