Tiger 3: टाइगर 3 के सक्सेस के लिए सलमान खान ने अपनाया नया पैतरा, अब खुद मैदान में उतरे भाईजान

Tiger 3

Tiger 3: दिवाली के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की मोस्ट अवेटेड एक्शन पैक्ड फिल्म टाइगर 3 ने शानदार शुरूआत की थी। हालांकि 3 दिनों में ही फिल्म की कमाई में गिरावट शुरू हो गई और पांचवें दिन अब हाल ये आ गया है कि भाईजान के फिल्म की कमाई 20 करोड़ रुपये से नीचे आ गई है। ऐसे में अब कहा जा रहा है कि सलमान ने खुद ही अपनी इस फिल्म का हाईप बनाए रखने के लिए कमर कस ली है और अब भाईजान अपनी फिल्म का क्रेज फैंस में बढ़ाने के लिए एक नया पैतरा अपनाने जा रहे हैं।

दरअसल, कहा जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ का हाइप बनाए रखने के लिए फाइनली सलमान खान खुद मैदान में उतर चुके हैं। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म की रिलीज से पहले इसके प्रचार से पूरी तरह दूरी बनाए रखने वाले फिल्म के दूसरे सितारे भी शुक्रवार की शाम सलमान के इस रणनीति में उनका साथ देते दिखेंगे।

फिल्म की सक्सेस के लिए भाईजान की स्पेशल रणनीति

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘टाइगर 3’ को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से सलमान खान काफी खुश हैं और इसीलिए शुक्रवार की शाम सलमान खान मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के पीवीआर सिनेमा में अपने प्रशंसकों से मिलकर आभार व्यक्त करने पहुंचे। इस अवसर पर सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी मौजूद थे। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के दिन रिलीज हुई और इस फिल्म को दर्शकों का ठीक ठाक सा प्यार मिल रहा है।

करीब 300 करोड़ रुपये की लागत से बनी इस फिल्म का घरेलू कलेक्शन इसे हिट कराने के लिए कम से कम 600 करोड़ रुपये होना चाहिए और वहां तक पहुंचने के लिए इसे अपना कलेक्शन और रफ्तार से बढ़ाना होगा।

सलमान खान ने कही दिल छू लेने वाली बात

सलमान खान मानते हैं कि ‘टाइगर 3’ उनके दिल के काफी करीब फिल्म है। उनका कहना हैं, ‘फिल्म को इस तरह का प्यार मिलता देखना वाकई मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करती रहेगी। दर्शकों ने फिल्म को शानदार शुरुआत दी और मुझे खुशी है कि ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग भी सफल रहा।’ ऐसे में अब टाइगर 3 के लिए सलमान खान का ये नया पैतरा संजीवनी का काम कर पाती है या नहीं, ये देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है।

Exit mobile version