Salman Khan: सलमान ने दी शहनाज को लाइफ में आगे बढ़ने की सलाह, बोले- अब मूव ऑन करो

salman advice to shehnaaz

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान इन दिनों अपनी अपकमिंग ‘किसी की भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीती रात यानी 10 अप्रैल को मुंबई में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस दौरान सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इस इवेंट का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान शहनाज की लव लाइफ को लेकर बात कर रहे हैं।

सलमान ने दी शहनाज को सलाह

बता दें की सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान अपने पीछे खड़ी शहनाज की तरफ मुड़ते हैं और उन्हें कहते नजर आ रहे हैं, ‘शहनाज मुझे लगता है अब तुम्हें अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाना चाहिए…क्योंकि मुझे लग रहा और मैं ये सब चीजें काफी नोटिस करता हूं…मैं अपने बारे में भी ऐसा नोटिस करता हूं…और देखकर पता लग जाता है कि ये…लेकिन अब मुझे कुछ ज्यादा बोलना नहीं चाहिए।’ गौरतलब है कि सलमान खान शहनाज के साथ बिग बॉस के वक्त से ही एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। यही वजह है कि वो अपना बॉलीवुड डेब्यू एक्टर की फिल्म से करने जा रही हैं। वहीं सभी को शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते के बारे में भी पता ही है। एक्टर की मौत से शहनाज को काफी बड़ा झटका लगा था। यहां तक कि वो डिप्रेशन में चली गई थी। ऐसे में सलमान का शहनाज के लिए फिक्र करना जायज है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में पंजाबी सिंगर जस्सी गिल, पलक तिवारी, साउथ एक्टर वेंकेटेश और भूमिका चावला भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा एक्टर कैटरीना कैफ संग उनकी एक्शन फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे।

Exit mobile version