Liquor in Chardham Yatra: चारधाम यात्रा के दौरान अवैध शराब की बिक्री, पुलिस ने जब्त की कई पेटियां

Liquor in Chardham Yatra

Liquor in Chardham Yatra: चारधाम यात्रा के चलते उत्तरकाशी में शराब की दुकानें बंद हैं। इसके बावजूद अवैध शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने चारधाम यात्रा के दौरान जिले में अवैध गतिविधियों से निपटने के लिए भटवाड़ी के डिप्टी कलेक्टर छत्तर सिंह चौहान और उत्तरकाशी के पुलिस उपाधीक्षक अनुज कुमार के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस दल का गठन किया है।

होटल में छापेमारी के दौरान अवैध शराब बिक्री का पर्दाफाश

पुलिस की टीम ने जानकारी जुटाने के क्रम में गणेशपुर के मनेरी मोहल्ले स्थित होटल जय श्री काशी विश्वनाथ में छापा मारा । होटल में अवैध अंग्रेजी शराब के लगभग 23 पेटी और बियर के 10 पेटी जब्त कर लिए गए। जब्ती के आधार पर होटल मालिक हेमराज बिष्ट के खिलाफ कोतवाली मनेरी में आबकारी अधिनियम की धारा 60 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े- Pakistan Blast: बम विस्फोट से दहला पाकिस्तान, पुलिस स्टेशन में धमाके से 13 की मौत

उत्तरकाशी के एसपी ने कही ये बात

एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान, एसपी उत्तरकाशी ने कहा कि, चारधाम यात्रा वर्तमान में उत्तरकाशी में प्रचलित है, वहीं उत्तरकाशी में शराब की दुकानें अभी बंद हैं। लेकिन फिर भी यात्रा की आड़ में अवैध शराब की बिक्री की जानकारी प्राप्त हुई है। इसके चलते हमने पुलिस-प्रशासन की संयुक्त टीम बनाई। जिसमें टीम को कामयाबी भी मिली। चारधाम यात्रा के दौरान हमारे कर्मी लगातार अवैध नशीले पदार्थों की तलाश कर रहे हैं।

Exit mobile version