Koffee With Karan 8 : करण के शो में खुला सैफ अली खान का सबसे बड़ा राज, शर्म से लाल हुए एक्टर

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं। इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं कॉफी विद करण 8 के लेटेस्ट एपिसोड में सैफ अली खान और शर्मिला टैगोर नजर आ रहें हैं। मां-बेटे की इस जोड़ी ने शो में काफी मस्ती की है। करण जौहर ने अपने ही जाने-माने स्टायल में बेबाक सवाल पूछने शुरू कर दिए, जिसके बाद सैफ अली खान के कॉलेज के दिनों और उनके बचपन के दिनों की कई मजेदार बातें सामने आईं।

सैफ ने बढ़ाईं है सबकी परेशानियां

करण ने सैफ के बचपन के दिनों के बारे में पूछा तो मां शर्मिला टैगोर ने बताया कि ये परेशानियां बढ़ाने वाला बच्चा रहा है। उन्होंने बताया कि बचपन में सैफ तीर-धनुष लेकर खेल रहा था और इसकी आंख में एक तीर आकर लगा, जिससे इसका कार्निया चोटिल हो गया था।

करण ने सैफ अली खान को मजाकिया लहजे में छेड़ते हुए उनके कॉलेज के दिनों की याद दिलाते पूछा कि आप कॉलेज के बजाय दो एयरहोस्टेस के साथ 2 हफ्तों के लिए कहीं गायब हो गए थे। इसके जवाब में सैफ ने कहा कि उनकी मौज-मस्ती को ज्यादा ही बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया जाता है, दो नहीं सिर्फ एक एयरहोस्टेस थी। सैफ आगे हंसते हुए कहते हैं कि आप ये सब मेरी मां के सामने पूछ रहे हैं।

शर्मिला ने बताई सैफ की सच्चाई

शर्मिला टैगोर ने इस पूरे किस्से को याद करते हुए बताया कि हम सैफ को स्कूल खत्म होने के बाद अच्छे कॉलेज भेजना चाहते थे। इसलिए हम इसे डबलिन के एक कॉलेज में ले जाना चाह रहे थे। हम इसे डबलिन लेकर गए लेकिन ये यूनिवर्सिटी नहीं गया। वहीं एक एयरहोस्टेस के साथ बात करके कहीं और ही चला गया।

इस सवालों के जवाब देते समय सैफ बार-बार असहज हो जा रहे थे और करण से बोल रहे थे कि आप मेरी मां के सामने ये सवाल क्यों पूछ रहे हो? इस पर करण सफाई देते हुए कहा कि ये बात सैफ की बहन ने उन्हें बताई है।

Exit mobile version