साक्षी की हत्या का नहीं कोई पछतावा, बताया क्यों चाकू से गोदा?… पूछताछ में साहिल ने किए कई खुलासे

sakshi murder case

राजधानी दिल्ली में रविवार को एक रूंह कंपा देने वाली घटना घटी। दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में 20 वर्षीय साहिल ने 16 साल की नाबालिग साक्षी की इस बेरहमी से हत्या की, उसे देखकर हर कोई सन्न रह गया। दरिंदे साहिल ने साक्षी पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसकी जान ले ली और तब भी उसके सिर पर हैवानियत नहीं उतरी तो उसे पत्थर से कुचल दिया। सोशल मीडिया पर इस घटना की CCTV फुटेज काफी वायरल हो रही है, जिसके बाद ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है और लोग साहिल को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

साहिल ने कबूला जुर्म

इस घटना को लेकर जहां एक तरफ लोगों के अंदर गुस्सा है। तो वहीं इस बीच हत्यारोपी साहिल ने भी अपना जुर्म कबूल लिया है और उसने साफ तौर पर कहा है कि उसे इसका कोई भी पछतावा नहीं है। दिल्‍ली पुलिस की पूछताछ में साहिल ने कहा है कि उसे अपने किए जुर्म का कोई पछतावा नहीं है। वो मुझसे रिश्ता खत्म कर अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड के पास जाना चाहती थी। साहिल ने कहा कि वारदात के समय वह बहुत गुस्से में था। इसका कारण ये भी था कि साक्षी कई दिनों से उसे इश्नोर कर रही थी। बताया जा रहा है कि लड़की साहिल से ब्रेकअप करना चाहती थी, इसलिए उसने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी थी, ये बात साहिल को बर्दाश्‍त नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: 40 बार चाकू से गोदा, फिर पत्थर से कुचला और तमाशबीन बने रहें दिल्लीवाले… ये घटना सोचने को कर देगी मजबूर

पुलिस ने अनुसार साहिल ने साक्षी की हत्या के बाद चाकू को रिठाला इलाके में फेंक दिया था। इसके बाद वो बस से बुलंदशहर चला गया, जहां से साहिल की गिरफ्तारी हुई। अब पुलिस साहिल को रिमांड पर लेकर सबूत जुटाएगी।

कलावे और रुद्राश्र की माला पहनने पर विवाद

वहीं इस मामले में विवाद साहिल के कलावा बांधने और रुद्राक्ष की माला पहनने पर भी हो रहा है। इस पर साहिल से जब सवाल किया तो उसने फिलहाल गोलमोल जवाब दिया। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने रातभर उससे पूछताछ की।

गौरतलब है कि साक्षी की निर्मम हत्या ने हर किसी को झकझोंर कर रख दिया है। इसके साथ ही दिल्ली की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है। इस मामले में सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है कि जब साहिल के सिर पर खून सवार था और साक्षी को सरेराह चाकुओं से गोद रहा था, तो वहां आसपास से गुजर रहे लोगों का जरा भी दिल नहीं पसीजा। किसी ने इस दौरान साक्षी को बचाने की कोशिश नहीं की, जो लोगों की असंवेदनशीलता को दर्शाती हैं।

यह भी पढ़ें: साक्षी की निर्मम हत्या पर राजनीति: केजरीवाल ने LG से कहा- ये आपकी जिम्मेदारी, तो BJP ने केरल स्टोरी से जोड़ा

Exit mobile version