Saba Azad Statement: ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से सबा को सहना पड़ा था बहुत कुछ, इंटरव्यू में किया खुलासा

Saba Azad Statement

Saba Azad Statement: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई है। दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं। कपल को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। वहीं कई बार दोनों को अपने रिश्ते को लेकर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। इस बीच हाल ही में सबा ने ऋतिक संग रिलेशनशिप को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह अपने और ऋतिक की लव लाइफ को लेकर चलने वाली खबरों से परेशान हो गई हैं।

सबा ने निकाली अपनी भड़ास

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में सबा ने इस मसले पर खुलकर बातचीत की। दरअसल, सबा से सवाल पूछा गया था कि निजी जिंदगी पर बनने वाली खबरें क्या उन्हें परेशान करती हैं? इस पर सबा ने कहा, ‘अगर कोई काम पर जाता है, चाहे वह कहीं भी जाता है या कहीं भी काम करता है तो वह अपने ऑफिस जाता है और वापस घर लौट आता है। कोई भी उसकी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करता है। अपनी निजी जिंदगी पूरी तरह आपकी होती है। लेकिन इस इंडस्ट्री में ऐसा नहीं है। यहां आपकी निजी जिंदगी पर चर्चा की जाती है। कम से कम मेरी निजी जिंदगी पर कोई बात न करें। मैं चाहे जो करुं, मेरी मर्जी।’

सबा-ऋतिक के रिश्ते को हो गया इतना समय

बता दें कि सबा आजाद और ऋतिक रोशन काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ही अपने-अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान से भी सबा के रिश्ते काफी अच्छे हैं। ऋतिक, सबा, सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोली अक्सर एक साथ पार्टी करते स्पॉट किये जाते हैं। गौरतलब है कि ऋतिक और सबा के रिश्ते की अफवाह तब शुरू हुईं, जब उन्हें फरवरी 2022 के दौरान डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इसके बाद वह ऋतिक के परिवार के साथ गेट-टुगेदर में भी शरीक करती दिखाई दी थी।

ऋतिक जल्द आएंगे बड़े पर्दे पर नजर

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर सबा ने एक खूबसूरत तस्वीर के साथ खास मैसेज लिखा था। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) में नजर आएंगे। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की भी मुख्य भूमिका हैं। यह फिल्म जनवरी 2024 के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि ऋतिक इससे पहले तमिल हिट के हिंदी रीमेक विक्रम वेधा में नजर आए थे।

Exit mobile version