RRR: एसएस राजामौली के बयान पर मचा बवाल, बोले- ‘आरआरआर कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है…’

RRR

RRR

RRR: साउथ के मशहूर फिल्ममेकर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब चर्चा है। दुनियाभर के दर्शक फिल्म की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं। इसी बीच हाल ही में आयोजित किए गए 80वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में भी फिल्म का परचम लहराया। फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग की श्रेणी में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसी बीच अब राजामौली ने कुछ ऐसा कहा है कि सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

‘नाटू नाटू’ सॉन्ग के कारण राजामौली को मिल रही थीं तारीफें

फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ की जीत के बाद इसके निर्देशक राजामौली और फिल्म की खूब तारीफें हो रही हैं। ऐसे में राजामौली के एक बयान ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने हाल ही में कहा है कि ‘आरआरआर’ बॉलीवुड फिल्म नहीं है। उनके इस बयान के बाद एक बार फिर से साउथ बनाम बॉलीवुड की बहस शुरू हो गई है। कई लोगों ने उनके इस बयान के कारण उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है।

राजामौली के बयान पर मचा बवाल

दरअसल, हाल ही में राजामौली ने डायरेक्टर्स गिल्ड और अमेरिका के साथ फिल्म ‘आरआरआर’ की स्क्रीनिंग के मौके पर काफी बातचीत की। इस दौरान राजामौली ने कहा, ‘आरआरआर कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है, यह एक दक्षिण भारत की तेलुगू फिल्म है, जिस जगह से मैं आता हूं, मैं फिल्म को रोकने या आपको म्यूजिक और डांस दिखाने के लिए नहीं, बल्कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए उनमें गानों का इस्तेमाल करता हूं, अगर पूरी फिल्म देखने के बाद अंत में आप कहते हैं कि आपको पता ही नहीं चला आपके 3 घंटे कहा चले गए तो मैं एक सफल फिल्ममेकर हूं।’

राजामौली के इस बयान से साफ होती है बात

बता दें कि राजामौली ने यह बयान बॉलीवुड बनाम साउथ की बहस को बढ़ाने के लिए नहीं दिया। वह सिर्फ अपनी फिल्म को स्पष्ट तौर पर पेश करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं ये भी बता दें कि डायरेक्टर की ये अवार्ड विनिंग फिल्म ऑस्कर के लिए भी नॉमिनेटेड है। दरअसल, ‘नाटू-नाटू’ को 95वें अकादमी पुरस्कार के लिए गाने के लिए भी चुना गया है और राम चरण ने कहा है कि अगर फिल्म ऑस्कर जीतती है, तो वह और जूनियर एनटीआर शायद मंच पर भी डांस करेंगे।

Exit mobile version