रुबीना दिलैक ने किया Bigg Boss 16 के विनर का खुलासा, नाम सुनकर चौक जाएंगे आप

Bigg Boss 16 Winner Update

Bigg Boss 16 Winner Update

Bigg Boss 16 Winner Update : बिग बॉस 16 में रोजाना नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहें हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। हर एक एपिसोड में किसी न किसी कंटेस्टेंट का हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलता है। हालांकि, अब शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ आगे बढ़ रहा है।

बीते एपिसोड में घर से विकास मानकतला (Vikas Manaktala) का सफर खत्म हो गया। इसी के साथ सोशल मीडिया पर लोगों ने विनर के नामों को लेकर अपनी-अपनी राय रखी। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 16 Winner Update) की विनर रुबीना दिलैक ने भी बिग बॉस 15 के नाम का खुलासा किया है।

जानिए कौन होगा इस बार का विनर

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस रुबीना दिलैइक (Rubina Dilaik) ने बताया कि वह किसे विनर (Bigg Boss 16 Winner Update) मानती हैं। फिनाले में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट के जवाब पर उन्होंने, प्रियंका चाहर चौधरी, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम का नाम लिया।

बीब 16 के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स के सवाल पर रुबीना ने प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे का नाम लिया। जबकि सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 Winner Update) में उन्होंने (Rubina Dilaik) प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) का नाम लिया।

रुबीना ने कहा कि अगर प्रियंका ऐसे ही शो (Bigg Boss 16 Winner Update) में आगे बढ़ती गई तो वह ही ये शो जीतेंगी। आगे उन्होंने (Rubina Dilaik) कहा- अंकित के जाने के बाद तो वह और ज्यादा मजबूत प्लेयर की तरह सामने आ रहीं है। बता दें कि सोशल मीडिया पर भी प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) के नाम की ही चर्चा हो रहीं है। दर्शकों को प्रियंका का अकेले खेलना और बेबाक बोलना बहुत ज्यादा पसंद आ रह है, जिसकी वजह से वह उन्हें विनर मान रहें हैं।

Exit mobile version