“श्रीराम इन्हें सद्धबुद्ध दें, ये लोग सत्ता के लिए…” RSS नेता इंद्रेश कुमार ने Rahul Gandhi पर किया बड़ा हमला

RSS leader attack Rahul Gandhi

कांग्रेस नेता राहुल गांधी का विवादों से हमेशा ही गहरा संबंध रहा हैं। राहुल गांधी हर थोड़े समय में ऐसा कोई न कोई बयान दे ही देते हैं, जिसको लेकर बवाल खड़ा हो जाता है। अब ताजा मामला तो आप जानते ही होंगे कि किस तरह लंदन की क्रैंबिज यूनविर्सिटी में राहुल गांधी के दिए गए बयानों को लेकर किस तरह देश की राजनीति में बवाल मचा है। बजट सत्र का दूसरा चरण भी राहुल के दिए बयानों पर हंगामे की भेंट ही अब तक चढ़ता नजर आया है।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हुए कई बयान दिए थे। इसके अलावा उन्होंने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ यानी RSS पर भी हमला बोला था। राहुल गांधी ने RSS को कट्टरवादी और फासीवाद संगठन बताते हुए इसकी तुलना मुस्लिम ब्रदरहुड से कर दी, जो कि मिस्त्र का इस्लामी संगठन है।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस लेकर आई विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव, राहुल-सोनिया पर दिए गए इस बयान से जुड़ा है मामला

“श्रीराम राहुल को सद्बुद्धि दें”

राहुल के बयानों पर लगातार RSS की ओर से पलटवार किया जा रहा है। अब संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी अज्ञान के मास्टर है। इंद्रेश कुमार ने कहा कि उनको श्रीराम सदबुद्धि दें नहीं तो वे जिंदगी भर सियाराम में ही अंतर करते रहेंगे, जबकि सियाराम, राम से या राम सिया से अलग नहीं है।

इसके साथ ही RSS प्रचारक आगे ये भी कहते हैं कि ईश्वर कांग्रेस को सद्धबुद्ध दें, जिससे वो सत्ता के लिए उन विदेशियों से हाथ मिलाना बंद कर दें, जिनसे लड़कर हम यहां तक पहुंचे हैं। हमने जिन लोगों से सदियों तक लड़ाई लड़ी हैं, आज वह सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए उनसे मदद मांग रहे हैं, यानी वो भारत को गुलामियों की तरफ ढकेल सकते हैं।

Exit mobile version