Ram Charan-Upasana: RRR स्टार राम चरण अपनी पत्नी के साथ पहुंचे दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से करेंगे मुलाकात

Ram Charan- Upasana kamineni

Ram Charan- Upasana kamineni : साउथ फिल्म निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ को जब से ऑस्कर मिला है, तभी से फिल्म के स्टार्स और पूरी टीम को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। साथ ही पूरी दुनिया में ‘नाटू नाटू’ गाने का फीवर भी चढ़ा हुआ है। फिल्म को ऑस्कर मिलने के बाद शुक्रवार सुबह आरआरआर के स्टार राम चरण पहली बार अपनी पत्नी के साथ दिल्ली पहुंचे।

यह भी पढ़ें- OMG 2: ‘ओह माय गॉड 2’ नहीं होगी बड़े पर्दे पर रिलीज! फिल्मों के फ्लॉप स्ट्रीक से डरे खिलाड़ी कुमार

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी (upasana kamineni) का भव्य स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही दोनों स्टार्स ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और मीडिया के सामने तस्वीरें क्लिक करवाई।

पीएम मोदी से करेंगे खास मुलाकात

आपको बता दें कि राम चरण (Ram Charan) और उनकी पत्नी उपासना (upasana kamineni) दिल्ली इसलिए आए है ताकि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) से मुलाकात कर सकें। पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद और हैदराबाद वापस जाने से पहले स्टार्स दिल्ली के एक कार्यक्रम में भी भाग लेंगे। दिल्ली में राम चरण (Ram Charan) और उपासना (upasana kamineni) एक प्रसिद्ध समाचार पत्रिका द्वारा आयोजित एक सम्मेलन कार्यक्रम में जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Oscars 2023 में बजा भारत का डंका, जानें किस-किस की झोली में गिरा ये अवॉर्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट…

Exit mobile version