RR vs LSG: KL Rahul ने बताया राजस्थान से कहां हुई चूक, गेंदबाजों को दिया श्रेय

KL Rahul After Match

आईपीएल के 26वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने राजस्थान रॉयल्स को 10 रन से हरा दिया। मैच काफी रोमांचक था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 154 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 144 रन ही बना सकीय और 10 रन से मुकाबले को गवां दिया। लखनऊ के कप्तान केएल राहुल टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए और उन्होंने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

IPL 2023, LSG vs RR

मैच के बाद लखनऊ के कप्तान राहुल ने क्या कहा

राहुल ने मैच के बाद कहा, “10 ओवर के बाद मैंने और काइल ने मैसेज भेजा था कि इस पिच पर 160 रनों का टोटल अच्छा होगा। उनके पास कुछ दमदार गेंदबाज भी थे, जिन्होंने कंडिशंस का फायदा उठाया। हम 10 रन पीछे रह गए, लेकिन गेंदबाजों ने गेंद से कमाल का प्रदर्शन किया। मैदान पर बिल्कुल भी ओस नहीं थी, तो यह मैच दोनों टीमों के लिए बराबरी का रहा।”

लखनऊ के कप्तान ने आगे कहा, “हमने इस पिच पर कल मैच खेला था और 180 रन हमको इस ग्राउंड पर सही स्कोर लगा था। हालांकि, बोल्ट के पहले ओवर के बाद मैंने और काइल ने बातचीत करते हुए यह एहसास किया कि यह 180 वाला विकेट नहीं है। बॉल नीचे रह रही थी और इस वजह से हमने खुद को पावरप्ले में टाइम दिया। शायद अगर हम थोड़ा और अच्छा खेलते, तो 170 रन बना सकते थे।”

RR vs LSG

आज RCB और PBKS के बीच मुकाबला

आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर शाम 3.30 बजे शुरू होगा।

Exit mobile version