RR vs LSG highlights: लो-स्कोरिंग मैच पर लखनऊ ने किया कब्ज़ा, राजस्थान को 10 रन से हराया

RR vs LSG highlights

RR vs LSG highlights: बुधवार को खेले गए मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने शानदार जीत दर्ज की। लखनऊ सुपर जाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस आईपीएल सीजन के लो स्कोरिंग मैच में LSG ने RR को 10 रन से हरा दिया। यह आईपीएल 2023 के 26वां मैच सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेला गया था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 154 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 144 रन ही बना सकीय और 10 रन से मुकाबले को गवां दिया।

RR vs LSG, IPL 2023

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम

काइल मेयर्स ने आईपीएल 2023 में अपना तीसरा अर्धशतक लगाया। हालांकि, अर्धशतक लगाने के तुरंत बाद वह आउट हो गए। मेयर्स ने 42 गेंदों में 51 रन की पारी खेली थी। इसके अलावा कप्तान केएल राहुल ने 39 रन बनाए थे। पूरन ने 20 गेंदों में 28 रन और युधवीर एक रन बनाकर आउट हुए। क्रुणाल पांड्या चार रन बनाकर नाबाद रहे। राजस्थान की ओर से अश्विन ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए। वहीं, ट्रेंट बोल्ट, संदीप शर्मा और जेसन होल्डर को एक-एक विकेट मिला।

RR vs LSG, IPL 2023

लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम

जवाब में एक वक्त राजस्थान की टीम ने एक विकेट गंवाकर 87 रन बना लिए थे। हालांकि, इसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहे और टीम 20 ओवर में छह विकेट गंवाकर 144 रन ही बना सकी। यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए। वहीं, जोस बटलर ने 40 रन की पारी खेली। आखिरी कुछ ओवरों में देवदत्त पडिक्कल और रियान पराग ने धीमी बल्लेबाजी की। इसका नतीजा यह हुआ कि आखिरी ओवर में राजस्थान को जीत के लिए 19 रन चाहिए थे। हालांकि, आवेश खान ने सिर्फ आठ रन खर्च किए और लखनऊ ने मैच 10 रन से जीत लिया।

Exit mobile version