Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: रूह बाबा ने ‘भूल भुलैया 3’ से उठाया पर्दा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की ये फिल्म 17 फरवरी को रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक की ये फिल्म कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। वही अब कार्तिक अपनी अगली फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ (Satya Prem Ki Katha) की तैयारियों में जुट गए हैं। इस बीच कार्तिक आर्यन अपने फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं। दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) का ऐलान कर दिया है। सोशल मीडिया पर फिल्म के एक टीजर के साथ कार्तिक ने इस जानकारी को साझा किया है. जिसे देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

BIGGG NEWS… KARTIK AARYAN – ANEES BAZMEE – BHUSHAN KUMAR REUNITE FOR ‘BHOOL BHULAIYAA 3’… The third installment of the much-anticipated horror-comedy #BhoolBhulaiyaa3 will release in #Diwali 2024.#BhushanKumar #AneesBazmee #KartikAaryan pic.twitter.com/4ZssPwebkc

— taran adarsh (@taran_adarsh) March 1, 2023

‘भूल भुलैया 3’ में वापस आएंगे रूह बाबा

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ बीते साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। जहां एक तरफ बॉयकॉट ट्रेंड के चलते एक से एक बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुए जा रही थी, वहीं कार्तिक की भूल भुलैया 2 ने लगभग 250 करोड़ की कमाई करते हुए बॉलीवुड की डूबती नैया को सहारा देने का काम किया था। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के रूह बाबा वाले किरदार को काफी पसंद किया गया था, जिसके बाद से ही फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार था। इसी कड़ी में कार्तिक ने अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुए भूल भुलैया 3 का ऐलान कर दिया है। दरअसल, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का एक टीजर जारी करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि ‘भूल भुलैया 3’ में एक बार फिर कार्तिक रूह बाबा के अवतार में सभी का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी फिल्म?

आपको बता दें कि फिल्म के टीजर वीडियो में एक कमरे के अंदर कार्तिक का रूह बाबा वाला अवतार देखने को मिल रहा है। इसी के साथ ये भी बताया गया है कि ये फिल्म अगले साल यानी 2024 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी। ‘भूल भुलैया 3’ टी- सीरीज बैनर के तले बनेगी। वहीं फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी अनीस बज्मी संभालते नजर आएंगे। ऐसे में दर्शक एक बार फिर कार्तिक को रूह बाबा के अवतार में देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं।

Exit mobile version