Rohit Sharma: अपनी बेटी के लिए रोहित जीतेंगे आईपीएल 2023 की ट्रॉफी, पत्नी संग वीडियो कॉल पर किया खुलासा

Rohit Sharma

Rohit Sharma: सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस ने शानदार जीत दर्ज की। रोमांचक मुकाबले को मुंबई ने आखिरी गेंद पर ये मुकाबला अपने नाम की। इसके साथ ही उनसे इस टूर्नामेंट में जीत का अपना खाता खोला। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्‍तान ने अपनी पत्‍नी से बात करते हुए स्‍वीकार किया कि वो अंत में इतने घबराए हुए थे कि आखिरी ओवर देखा नहीं और अंदर जाकर बैठ गए थे।

IPL 2023: Rohit Sharma

अपनी बेटी के लिए रोहित जीतेंगे आईपीएल 2023 की ट्रॉफी

दरअसल, कप्तान ने जीत दर्ज करने के बाद अपनी पत्‍नी रितिका से वीडियो कॉल पर बातचीत की। रोहित शर्मा ने बातचीत के दौरान पत्‍नी रितिका से वादा किया कि वो आईपीएल 2023 का खिताब अपनी बेटी समायरा के लिए जीतेंगे। रितिका ने कहा- बधाई हो। समायरा ट्रॉफी देखकर बहुत खुश होगी। इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया – हां मैं उसके लिए ट्रॉफी लेकर आऊंगा। रोहित ने फिर पूछा- तुम मैच कहां देख रही हो। इस पर रितिका ने जवाब दिया – हमारे कमरे में। मैं बहुत तेज चिल्‍लाई। मेरी आवाज जा चुकी है। बहुत ही रोमांचक मैच था। तुम कैसा महसूस कर रहे हो?

इस पर रोहित शर्मा ने जवाब दिया- मैं अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। मैं अंदर गया। मैं आखिरी ओवर नहीं देखना चाहता था। मेरे नाखून गए। मैं आईपीएल में 15 सालों में ऐसे मैच देखते रहा हूं। मैंने ऐसा बहुत बार देखा है। तुम लोगों को मिस कर रहा हूं। मैं कल आप लोगों से मिलता हूं। रितिका ने जवाब दिया- हम भी आपको मिस कर रहे हैं। मुझे आप पर बहुत गर्व है।

Rohit Sharma with his wife Ritika Sajdeh

दिल्ली में रोमांचक रहा था मुकाबला

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी  दिल्ली कैपिटल्स 19.4 ओवर में 173 रनों पर सिमट गई। दिल्ली कैपिटल्स के लिए अक्षर पटेल ने सबसे ज्यादा रन बनाए। इस ऑलराउंडर ने 25 गेंदों पर 55 रनों की तूफानी पारी खेली। वहीं कप्तान डेविड वार्नर ने 46 गेंदों पर 51 रन बनाए। मुंबई की तरफ से अनुभवी लेग स्पिनर चावला ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 रन जबकि बेहरेनडोर्फ ने 23 रन पर तीन-तीन विकेट हासिल किए।

रिली मेरेडिथ (34 रन पर दो विकेट) ने भी दो विकेट चटकाए। मुंबई इंडियंस के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 45 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े। 19वें ओवर में कैमरन ग्रीन ने दो छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत की खूशबू दिलाई, वरना दिल्ली मैच पलटा ही देती।

Exit mobile version