IND vs SL: श्रीलंका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे रोहित, सीरीज के दौरान शादी करेंगे केएल राहुल !

cricket blog2 1 1

टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ घरेलु मैदान पर रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के बिना उतरेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की मैच से छुट्टी हो सकती है। भारत और श्रीलंका के बीच 3 जनवरी से तीन मैचों की टी20 और वनडे सीरीज खेलीजानी है जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि, रोहित शर्मा मैदान पर जमकर प्रैक्टिस करते नजर आएं। ऐसे में ये भी क्यास लगाए जा रहे हैं कि वो मैच खेल सकते हैं। केएल राहुल की बात करें तो वो जनवरी में टी20 सीरीज के बीच शादी करने वाले हैं। ख़बर आ रही है कि इसके लिए उन्होंने छुट्टी मांगी है।

रोहित शर्मा जमकर कर रहे हैं अभ्यास

मंगलवार को रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया जिसमें वो मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स ये भी दावा कर रही हैं कि रोहित अभी भी चोट से उभर नहीं पाए हैं। ऐसे में ये तो आने वाले समय में ही कन्फर्म हो पाएगा जब टीम का अनाउंसमेंट होगा।

रोहित बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में चोटिल हो गए थे। रोहित के उंगली में चोट लगी थी। अपने इस चोट के बाद से वह टीम इंडिया से बाहर भी चल रहे हैं। वहीं, मीडिया में जो चर्चे है उसके अनुसार लोकेश राहुल जल्द ही अभिनेत्री आथिया सेठी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसके लिए उन्होंने BCCI से छुट्टी मांगी है।

3 जनवरी से शुरू होगी भारत-श्रीलंका सीरीज

आपको बता दें कि श्रीलंकाई टीम भारत के दौरे पर आ रही है। इस दौरे में श्रीलंका टीम भारत के खिलाफ 3 टी20 और 3 वनडे मैच की सीरीज खेलने वाली है। सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से मुंबई में टी20 मैच से होगी। इस सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को मुंबई में, दूसरा मैच 5 जनवरी को पुणे में जबकि तीसरा और अंतिम मुकाबला 7 जनवरी को राजकोट में खेला जाएगा।

वहीं इसके बाद दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी, जिसका पहला मुकाबला 10 जनवरी को गुवाहाटी, दूसरे मैच 12 जनवरी को कोलकाता जबकि तीसरा और अंतिम वनडे 15 जनवरी को तिरुवंतपुरम में खेला जाएगा।

 

 

Exit mobile version