Rohit Shetty Defends Bollywood: रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बचाव में कही ये बात, फैंस हुए हैरान

Rohit Shetty Statement

Rohit Shetty Statement

Rohit Shetty Defends Bollywood: बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर्स में से एक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। डायरेक्टर ने फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है। हाल ही में रोहित शेट्टी अपनी कास्ट के साथ फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के शो पर भी पहुंचे थे। एक इंटरव्यू के दौरान जब मीडिया  ने उनसे कहा कि बीते कुछ समय से बॉलीवुड फिल्में बड़े पर्दे पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रहीं और साउथ की फिल्म इंडस्ट्री हिट्स पर हिट्स दे रही है।  इस पर रोहित शेट्टी ने जबरदस्त बयान दिया है।

रोहित ने दिया ये जवाब

इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा कि, ‘बचपन से आपने अमित जी, अक्षय कुमार और अजय देवगन को देखा होगा। आपने ‘अमर अकबर एंथनी’, ‘शोले’, ‘डॉन’, ‘खिलाड़ी’, ‘हम आपके हैं कौन’ देखी होगी। ‘मैंने प्यार किया’ , ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ  होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’ आपने इतनी फिल्में देखी होंगी। एक साल खराब गया तो पलटी मार रहे हो आप। रोहित शेट्टी ने आगे कहा, ‘शोले हमने बनाई, मुगल ए आजम हमने बनाई, मदर इंडिया हमने बनाई है। रोहित शेट्टी की ये बातें सुनकर ऑडियंस उन्हें चीयर करने लगती है’।

इस दिन रिलीज होगी ‘सर्कस’

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी  (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज होगई है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस जैसे सितारे नजर आएंगे। इससे पहले रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी ‘सिम्बा’ और ‘सूर्यवंशी’ में साथ काम कर चुके हैं। वहीं डायरेक्टर इन दिनों अपनी कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सिंघम 3 को लेकर भी चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। खबरें हैं कि इस फिल्म में अजय देवगन के साथ बॉलीवुड की हॉट डिवा दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी।

 

Exit mobile version