Rohit Shetty : ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फिल्म को लेकर रोहित शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा, ‘लुंगी डांस’ गाने को लेकर असहज थे रोहित शेट्टी

Rohit Shetty

Rohit Shetty: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने निर्देशक रोहित शेट्टी आए दिन सुर्खियों में छाए रहते है। वहीं इन इन दिनों रोहित अपनी एक्शन वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ को लेकर चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। रोहित ने इस वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया है। रोहित ने अपने करियर में शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया।

शाहरुख के साथ फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक रही है। निर्माता ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान इस फिल्म के ट्रैक ‘लुंगी डांस’ के पीछे की सच्चाई बताई, जिसमे उन्होंने बताया कि यह गाना आखिरी मिनट में फिल्म में जोड़ा गया था।

लास्ट मिनट में जोड़ा गया था ये गाना

आपको बता दें कि रोहित ने ‘लुंगी डांस’ गाने को लेकर कहा, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फिल्म में यह गाना आखिरी समय में जोड़ा गया था। इस गाने को लेकर पहले से कोई तैयारी नहीं थी। हनी की शाहरुख से मुलाकात हुई। शाहरुख ने मुझे फोन करके कहा, एक गाना है, आपने वो सुनना है क्या? मुझे लगता है कि यह शानदार है।

मैंने गाना सुना, तो मुझे अच्छा लगा, तभी मैंने हनी से फिल्म में  ‘लुंगी डांस’ गाना गाने के लिए कहा।’ निर्देशक ने आगे कहा, ‘हालांकि, ‘एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैं दर्शकों की पसंद और नापसंद को लेकर परेशान था। इस गाने की एक लाइन को लेकर ज्यादा चिंतित था, जिसमे कहा जाता है कि नारियल में वोदका मिलाके।

मैं इस शब्द के इस्तेमाल को लेकर सहज नहीं था, क्योंकि बहुत सारे बच्चे मेरी फिल्में देखने आते हैं। बाद में, इस गाने में वोदका की जगह ‘नारियल में लस्सी मिलाके’ में बदल दिया गया। हनी ने मुझ से कहा, ‘इससे ज्यादा मैं शरीफ नहीं हो सकता आपके लिए’। हालांकि, मुझे खुशी है कि यह गाना दर्शकों ने बहुत पसंद किया।’

2013 में रिलीज हुई थी फिल्म

गौरतलब है कि ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ से पहले भी दीपिका और शाहरुख की जोड़ी फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में बड़े पर्दे पर देखने को मिली थी और इनकी कैमिस्ट्री को लेगों ने बेहद पसंद किया था। जिसके बाद दर्शक इन दोनों की जोड़ी को दोबारा स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब थे। तब साल 2013 में फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ आई।

इस फिल्म में भी शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म के ट्रैक ‘लुंगी डांस’  में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और हनी सिंह थे। चेन्नई एक्सप्रेस एक तमिल लड़की मीनम्मा के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक उत्तर भारतीय लड़के राहुल से प्यार हो जाता है।

Exit mobile version