Rishabh Pant Car Accident: रोहित शर्मा की पत्‍नी को आया गुस्सा, खून से लथपथ फोटो-वीडियो पोस्‍ट करने पर निकाली भड़ास

Rishabh Pant

Rishabh Pant

Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए हैं। रुड़की पुलिस के अनुसार उन्हें अचानक झपकी आई थी, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो गया। ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइस देना चाहते थे और इसलिए वह देर रात दिल्ली से रुड़की की तरफ अपनी गाड़ी में अकेले निकले। इस दौरान रास्ते में उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। मिली जानकारी के मुताबिक पंत की कार प्रातः लगभग 5:30 बजे कोतवाली मंगलोर क्षेत्रांतर्गत मोहम्मदपुर जट के पास एक डिवाइडर से टकराई जिसके तुरंत बाद कार में आग लग गई और फिर जलकर राख हो गई।

पंत के एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस और क्रिकेट प्रेमी उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर वो सभी पंत के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं। इस बीच ऋषभ पंत के खून से लथपथ फोटो और कार दुर्घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं। इन फोटो-वीडियो को देखकर रोहित शर्मा की पत्‍नी ऋतिका सजदेह बेहद नाराज हुई और उन्‍होंने इसे फैलाने वालों पर जमकर निकाली भड़ास निकाली है।

रोहित शर्मा की पत्नी ने निकाली भड़ास

ऋतिका सजदेह ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के जरिये लोगों पर भड़ास निकाली है। ऋतिका ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर लिखा, ‘आपको शर्म आना चाहिए कि कोई चोटिल है, उसके फोटो और वीडियो पोस्‍ट कर रहे हैं। वो निर्धारित नहीं कर पा रहे हैं कि इस तरह के फोटो या वीडियो चाहिए या नहीं। उनका परिवार और दोस्‍त हैं, जो इन फोटो से प्रभावित हो सकते हैं। वहां पत्रकारिता है और फिर वहां बस असंवेदनशीलता है।’

इस हादसे में पंत बुरी तरह से घायल हो गए हैं। जो तस्वीरें सामने निकलकर आ रही है उसमें उनके पीठ और माथे पर जलने और चोट लगने के गंभीर निशान हैं। बताया जा रहा है कि पंत के पैर में भी चोट लगी है। ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी स्थिति अभी ठीक बताई जा रही है। वह बात करने की स्थिति में हैं और सही से बात कर रहे हैं। उन्‍हें ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में हिस्‍सा लेना था। इससे पहले पंत को एनसीए में रिपोर्ट करना था। यह देखना होगा कि पंत कब तक ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे।

Exit mobile version