रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट हो रहा है वायरल, सूर्यकुमार को भी नहीं हो रहा विश्वास

Rohit Sharma

Rohit Sharma

भारतीय टीम फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर है। भारत, न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 और इतना ही वनडे मैच खेलेगा। पहला मैच बारिश में धूल गया था वहीं दूसरे मुकाबले में भारत ने 65 रनों से जीत दर्ज की। आज तीसरा मुकाबला नेपियर के ग्राउंड में खेला जाना है। सूर्यकुमार यादव ने  टी20 विश्व कप के लय को बरकरार रखते हुए इस श्रृंखला में भी कमाल का प्रदर्शन किया है। रविवार (20 नवंबर) को खेले गए दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने धुंआधार शतक जड़ा। सूर्यकुमार के इस शतक के बाद रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है जो उनकी दूरदर्शिता को दर्शाता है।

 

दूसरे टी20 मैच में भारत की 65 रनों से जीत हुई जिसमें सूर्यकुमार ने टी20 इंटरनेशनल करियर का अपना दूसरा शतक जड़ दिया। करीब 11 साल बाद टीम इंडिया में शामिल हुए इस खिलाड़ी ने सभी को ये आभास कराया है कि उनको टीम में पहले ही शामिल कर लेना चाहिए था। BCCI ने काफी देर कर दी है।  सूर्यकुमार ने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान विस्फोटक अंदाज में नजर आए और 51 गेंदों पर नाबाद 111 रन बना डाले।

 

इस बीच सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक 11 साल पुराना ट्वीट भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह सूर्यकुमार यादव की तारीफ कर रहे हैं। इस ट्वीट को फैन्स अब सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और रोहित शर्मा की दूरदर्शिता के कायल हो रहे हैं। उन्होंने लिखा था- चेन्नई में बीसीसीआई अवॉर्ड्स समारोह खत्म हुआ। भविष्य में कुछ दिलचस्प क्रिकेटर्स आने वाले हैं। मुंबई के सूर्यकुमार यादव भविष्य में देखने वाले खिलाड़ी होंगे। यह ट्वीट वायरल हो गया। अब फैन्स इसको रीट्वीट कर इस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही इस ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं।

 

Just got done with BCCI awards here in chennai..some exciting cricketers coming up..Suryakumar yadav from Mumbai to watch out for in future!

— Rohit Sharma (@ImRo45) December 10, 2011

 

सूर्यकुमार को 20 महीने पहले ही भारत के लिए डेब्यू करने का मौका मिला था और इतने कम समय में वह टी20 में भारत और दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज बन गए हैं। न्यूजीलैंड से पहले सूर्यकुमार ने टी20 में इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में शतक जड़ा था। इनकी आक्रामक बल्लेबाजी को देखते हुए बड़े-बड़े खिलाड़ी तारीफ करने से नहीं थक रहे। विराट कोहली का ट्वीट सूर्या के लिए हमेशा वायरल हो जाता है। हाल ही में लोगों ने इन्हें टेस्ट में खेलने की भी सलाह दी है।

 

लोगों ने BCCI को फटकार भी लगाया है। ट्वीट के कमेंट में लोग अपना आक्रोश जाहिर कर रहे हैं। लोगों को शिकायत है कि सूर्या को टीम इंडिया में शामिल करने में इतना लेट क्यों हुआ ? आखिर उन्हें शामिल करने में 11 साल का वक्त क्यों लगा ?

 

 

 

Exit mobile version