IND vs SL 2nd ODI: रोहित शर्मा नहीं करना चाहेंगे टीम में कोई बदलाव, सूर्या-किशन को करना पड़ सकता है अभी और इंतजार

Team India Playing-11

Team India Playing-11

IND vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेंस में आज यानी गुरुवार को दोपहर 1:30 बजे से खेला जाएगा। 3 मैचों की इस वनडे सीरीज का आगाज टीम इंडिया के लिहाज से काफी अच्छा रहा है। भारत ने पहले मुकाबले में श्रीलंका को 67 रनों से हराकर सीरीज ने 1-0 से बढ़त हासिल कर लिया है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी जबकि श्रीलंका के लिए ये मुकाबला करो या मरो का होगा।

टॉप के 3 बल्लेबाजों ने दिलाई मजबूत शुरुआत

भारत का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम काफी अच्छा परफॉर्म किया था। ओपनर कप्तान रोहित शर्मा (83 रन) और शुभमन गिल (70 रन) ने भारत को एक मजबूत शुरुआत दी। बाद में तेज गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत ने श्रीलंका को 67 रन से मात दी। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा अगर दूसरे वनडे मैच के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं करते हैं तो ईशान किशन और सूर्यकुमार को अपनी पारी का इंतजार करना पड़ सकता है। शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर टीम में बने रह सकते हैं।

कोई बदलाव नहीं करना चाहेंगे कप्तान

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत पूरानी प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है। ओपनर ने बेहतरीन काम किया है। वहीं, केएल राहुल विकेटकीपर के रुप में टीम में शामिल रह सकते हैं। इसे देखते हुए सूर्यकुमार यादव और दोहरा शतक लगा चुके ईशान किशन को अभी अपनी बारी का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके अवाला तेजगेंदबाज अर्शदीप और चाइना मैन कुलदीप यादव भी बेंच पर बैठे नजर आ सकते हैं।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, युजवेंद्र चहल

 

 

Exit mobile version