IND vs BAN Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हो सकती है रोहित शर्मा की वापसी

Rohitsharma blog image

IND vs BAN Test: रोहित शर्मा के फैंस के लिए अच्छी ख़बर है। दरअसल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा फिट नजर आ रहें है और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए उनकी वापसी हो सकती है। फिलहाल भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट खेले जा रहा है। टीम इंडिया ने पहले टेस्ट में शानदार परफॉर्मन्स दिखाई और जीत के बहुत करीब पहुंच गई। 22 दिसंबर से मीरपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेले जाएगा। इस दो मैचों की श्रृंखला के दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए रोहित शर्मा के लौटने की संभावना है।

रोहित के अलावा ये खिलाड़ी भी हैं चोटिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शर्मा रिहैबिलिटेशन के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि दूसरे टेस्ट मैच से पहले ठीक हो जाएंगे। अगर ऐसा रहता है तो रोहित शर्मा जल्द ही बांग्लादेश में टीम के साथ जुड़ेंगे। रोहित के अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा भी चोट के कारण टीम में जगह बनाने में असफल रहे।

उंगली में चोट लगने के कारण हुए थे बाहर

आपको बता दें कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मैच के दौरान उंगली में चोट लग गई थी। जिसके चलते तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच नहीं खेल पाए थे। साथ ही चटगांव में खेले पहले टेस्ट मैच में जगह से बाहर हो गए थे। केएल राहुल ने उनकी अनुपस्थिति में भारतीय टेस्ट टीम का नेतृत्व किया। साथ ही रोहित शर्मा की जगह 27 वर्षीय अभिमन्यु ईश्वरन ने ली। ईश्वरन ने अब तक 78 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें 45.33 की औसत से 5576 रन बनाए हैं।

 

 

Exit mobile version